Bigg Boss 12 : पहले ही दिन 'घरवालों' के निशाने पर आए अनूप जलोटा और जसलीन मथारु

पिछली बार की कमज़ोर टीआरपी के चलते इस बार 9 बजे ही दिखाया जाएगा बिग बॉस.

News18Hindi
Updated: September 17, 2018, 7:31 AM IST
Bigg Boss 12 : पहले ही दिन 'घरवालों' के निशाने पर आए अनूप जलोटा और जसलीन मथारु
अनूप जलोटा और जसलीन मथारु
News18Hindi
Updated: September 17, 2018, 7:31 AM IST
बिग बॉस का सीज़न 12 शुरू हो चुका है. इस कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो के इस सीज़न की शुरुआत होस्ट सलमान खान की परफॉर्मेंस के साथ हुई. शो के सीज़न की थीम है 'विचित्र जोड़ियां'. इस साल सुरभि राणा और कृति की जोड़ी शो शुरू होने से पहले ही घर के अंदर पहुंच चुकी है. वहीं कोलकाता से रोशमी और उनकी साथी भी अंदर पहुंच चुकी हैं. हालांकि पहले ही दिन एविक्शन की घोषणा कर सलमान ने सभी को हैरान कर दिया.

हालांकि इस बार की सबसे चौंकाने वाली जोड़ी निकली भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु की. जसलीन उम्र में जलोटा से 37 साल छोटी हैं. जलोटा से गजल सीखते-सीखते जसलीन को उनसे प्यार हो गया. इस जोड़ी के एंटर होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स भी शेयर होने शुरू हो गए हैं.

अब 17 तारीख के एपिसोड में घरवालों को इस 'विचित्र जोड़ी' को निशाने पर लेते हुए दिखाया जाएगा. दरअसल घर के बाहर अपने रिश्ते को छिपा रहे अनूप और जसलीन को घर के अंदर भी मॉरल तानों को सुनना पड़ रहा है. पिछले सीजन में घर में रहे हितेन तेजवानी और हिना खान घर के अंदर आएंगे और इस जोड़ी को घरवालों के सामने रखेंगे और अनूप और जसलीन को घरवालों के सवालों का सामना करना पड़ेगा.

जसलीन अपने रिलेशन को काफी मज़बूती से डिफेंड करती हैं और लोगों के सवालों को लेकर परेशान रहती हैं लेकिन वो अब इस रिश्ते को सभी के सामने लाना चाहती हैं.

इस बार वीक डेज में भी बिग बॉस का प्रसारण रात 9 बजे ही किया जाएगा, इस समय को बदलने का कारण पिछली बार की कमज़ोर टीआरपी को माना जा रहा है.

ये है बिग बॉस की पूरी लिस्ट

सलमान ने बताया कि पहली बार ऐसा होगा कि बिग बॉस की पहली ही रात में किसी सदस्य को बाहर निकाल दिया जाएगा. शो की शुरुआत के लिए सीज़न 11 की विनर शिल्पा शिंदे और सीज़न 10 के विनर मनवीर गुज्जर मौजूद रहे.



पहली एंट्री हुई टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की जो अपने दो छोटी बच्चियों और पत्नी को छोड़कर सिंगल के तौर पर अंदर जाएंगे. वहीं शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल (इंदौर-जबलपुर) से आए हैं और कॉमनर्स हैं. सौरभ एक बहुत बड़े किसान हैं और शिवाशीष एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं. शिवाशीष ने दावा किया कि वो 80 के लगभग अंडे एक दिन में खा लेते हैं.

करणवीर और शिव - सौरभ की जोड़ी के बीच मुकाबला हुआ तो जोड़ी भारी पड़ी और ऐसे में सलमान ने करणवीर को तोप की सलामी दिलवाई. इस तोप की सलामी में करणवीर को तोप के अंदर मुंह रखना पड़ा और शिव-सौरभ ने उनके मुंह पर तोप चला दी. इसके बाद करणवीर को घर के अंदर भेज दिया गया जहां वो सिंगल के तौर पर खेलेंगे.



'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका कक्कड़ इब्राहिम भी इस शो में आ रही हैं. इसी साल अपने को स्टार शोएब इब्राहिम के साथ शादी करने वाली दीपिका अब बिग बॉस के घर में रहेंगी. लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही बिग बॉस के घर में वो क्यों जा रही हैं इस पर सलमान ने उन्हें काफी छेड़ा. हालांकि दीपिका के पति शोएब भी स्टेज पर आए.

Dipika Kakkar
'ससुराल सिमर का' की अभिनेत्री दीपिका भी इस शो में नज़र आएंगी


दीपिका के बाद नेहा पेंडसे भी आई, मॉडल और अभिनेत्री नेहा पेंडसे सब टीवी के शो 'मे आई कम इन मैडम?' में बॉस के किरदार में नज़र आई थीं. नेहा ने सलमान के साथ एक रोमांटिक सीन भी दिया और इसके बाद नेहा को घर में भेज दिया गया.

salman khan bigg boss 12
नेहा और सलमान ने किया रोमांटिक सीन


सलमान ने इसके बाद घर में बुलाया भजन सम्राट अनूप जलोटा को जो बिग बॉस का सबसे बड़ा सरप्राइज़ लेकर आएंगे. सलमान के सामने अनूप जलोटा ने सबसे बड़ा राज़ खोला कि वो पिछले साढ़े तीन सालों से अपनी शिष्या रहीं जसलीन मथारु के साथ रिलेशन में हैं. 28 साल की जसलीन और 65 साल के अनूप के बीच प्रेम चल रहा है और वो पहली बार इसके बारे में बिग बॉस के स्टेज पर बात कर रहे हैं.

अनूप जलोटा और जसलीन की ये जोड़ी वाकई बहुत विचित्र है क्योंकि उनके बीच 37 साल का डिफरेंस है और पहली बार वो अपने प्यार को दुनिया के सामने ला रहे हैं और अपनी बातों को घरवालों के सामने लाना चाहते हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर