• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 14: खत्म हुआ ग्रैंड प्रीमियर, जानें किन की हुई बिग बॉस के घर में एंट्री, कौन हुए रिजेक्ट

Bigg Boss 14: खत्म हुआ ग्रैंड प्रीमियर, जानें किन की हुई बिग बॉस के घर में एंट्री, कौन हुए रिजेक्ट

सलमान खान के साथ शो के स्पेशल ऑडियंस हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान (फोटो क्रेडिट-twitter.com/ColorsTV)

सलमान खान के साथ शो के स्पेशल ऑडियंस हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान (फोटो क्रेडिट-twitter.com/ColorsTV)

Bigg Boss Season 14, Day 1: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान (Salman Khan) ने सभी कंटेस्टेंटेंट्स को दर्शकों से रूबरू करवाया.

  • Share this:
    मुंबई. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. सलमान खान (Salman Khan) ही बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं लेकिन इस बार हर बार की तरह लाइव ऑडियंस नहीं है. ग्रैंड प्रीमियर में उन्होंने सभी कंटेस्टेंटेंट्स को दर्शकों से रूबरू करवाया. 'इंडियन आइडल' फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की शो में एंट्री के साथ ही बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर खत्म हो गया. कंटेस्टेंट्स के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) भी बिग बॉस 14 में अहम रोल प्ले करते दिखेंगे. ये तीनों शो के स्पेशल ऑडियंस रहेंगे.

    कौन से कंटेस्टेंट्स की हुई घर में एंट्री
    1. एजाज खान
    2. निक्की तंबोली
    3. जैस्मीन भसीन
    4. अभिनव शुक्ला
    5. शहजाद देओल
    6. पवित्र पुनिया
    7. राहुल वैद्य

    किन कंटेस्टेंट्स को स्पेशल ऑडियंस ने किया रिजेक्ट
    1. रुबीना दिलैक
    2. निशांत सिंह मलकानी
    3. जान कुमार सानू
    4. सारा गुरपाल

    स्पेशल ऑडियंस/तूफानी सीनियर्स
    1. सिद्धार्थ शुक्ला
    2. गौहर खान
    3. हिना खान

    कंटेस्टेंट पर लटकी 14 दिन की तलवार, स्पेशल ऑडियंस को करना होगा खुश
    ह‍िना, स‍िद्धार्थ ओर गौहर शो में कुछ दिन कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे और उन्हें टास्क देंगे. अब ट्विस्ट ये है कि पूरे घर को ही इन तीनों के हवाले कर दिया जाएगा. तीनों बिग बॉस के घर के अलग-अलग हिस्‍सों के माल‍िक होंगे और जो 14 द‍िनों तक इन्‍हें खुश रखेगा, वही इस घर में ट‍िक पाएगा. बेडरूम पर सिद्धार्थ शुक्ला का कब्जा होगा और किचन गौहर खान के हाथ में होगी जबकि हिना के कब्जे में कंटेस्टेंट के निजी सामान होगा. साफ है कि कंटेस्टेंट को चैन से सोना है तो सिद्धार्थ शुक्ला को खुश करना होगा, खाने के लिए गौहर खान को इंप्रेस करना होगा और मनपसंद चीजों के लिए हिना खान की गुड बुक्स में आना होगा.

    घर की कंटेस्टेंट नहीं हैं 'राधे मां' 
    आखिरकार यह पता चल गया है कि 'राधे मां' शो की कंटेस्टेंट नहीं बनेंगी. वह सिर्फ बिग बॉस के लिए प्रार्थना करने गई थीं. उन्होंने कहा कि उन्हें ये घर बहुत पसंद आया और जब भी उनको बुलाए जाएगा वो आएंगी.

    राहुल वैद्य की एंट्री के साथ खत्म हुआ प्रीमियर एपिसोड
    इंडियन आइडल के पहले ही सीजन में अपनी चमक दिखाने वाले राहुल वैद्य ने शो में एंट्री ले ली है. हिंदी, पंजाबी, कन्नड़, गुजराती, बंगाली जैसी कई भाषाओं में गा चुके राहुल ने बताया कि उन्हें घूमने का बहुत शौक है. उन्होंने शो में एसपी बाला सुब्रमण्यम के गाने भी गाए.

    टीवी एक्टर निशांत मलकानी ने मारी एंट्री, आते ही दिखाए तेवर
    टीवी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में अक्षत जिंदल का किरदार निभाने वाले एक्टर निशांत सिंह मलकानी टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन के एक कंटेस्टेंट बन गए हैं. निशांत ने बताया कि उन्हें गुस्सा बहुत आता है.

    तूफानी सीनियर्स ने लगाई जैस्मीन भसीन की क्लास
    जैस्मीन भसीन जैसे ही तूफानी सीनियर्स के सामने पहुंची तो उनकी क्लास लगा दी गई. सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मीन भसीन के सिर पर बोतल फोड़ी और हिना खान ने जैस्मीन के बाल काटे. जैस्मीन भसीन ने कहा, "लोग मुझे शायद शो के लिए मिसफिट समझते हैं क्योंकि मैं एक शांत और सरल लड़की हूं. लेकिन एक व्यक्ति के अलग-अलग पक्ष होते हैं, और मैं दूसरों से भी लड़ सकती हूं."

    एजाज खान की हुई सबसे पहले एंट्री
    सलमान खान ने शो के पहले कंटेस्टेंट एजाज खान को इंट्रोड्यूस किया. सलमान ने उन्हें गब्बर कहकर बुलाया.

    सलमान खान ने हिना को कठघरे में किया खड़ा, पूछे तीखे सवाल
    सलमान खान ने सिद्धार्थ, हिना और गौहर को तूफानी सीनियर्स का नाम दिया. उन्होंने गौहर से सिद्धार्थ को लेकर सवाल पूछा. सलमान ने शो में गौहर के कई ट्वीट्स भी दिखाए. गौहर खान ने कहा कि सिद्धार्थ को किसी की पड़ी नहीं होती. वो गाली बहुत देते हैं. सलमान ने कटघड़े में खड़ा कर हिना से गौहर और सिद्धार्थ को लेकर सवाल किए. जहां हिना ने बताया कि गौहर खान बेहतर लीडर हैं. जब सलमान ने पूछा कि अगर गौहर और सिद्धार्थ एक सीजन में होते तो आप किसे वोट करतीं, तो हिना ने कहा कि मैं सिद्धार्थ को वोट करतीं.

    जानें कब और कहां देखें बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर
    बिग बॉस शो रोजाना कलर्स चैनल पर रात 10.30 बजे से रात 11.30 बजे बजे प्रसारित होगा. वहीं दर्शक वीकेंड पर इसे रात 9 से 10 बजे तक देख सकेंगे. इसके अलावा इस शो को आप वूट ऐप पर भी देख सकते हैं. इसे देखने के लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. वहीं टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट ऐप पर फ्री में देखा जा सकता है. इसके अलावा आप बिग बॉस 14 को देखने के लिए जियो टीवी और एयरटेल ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज