होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया आगाह, ’मांडवा पर छाएगा खौफ क्योंकि ’बिग बॉस’ खुद खेलेगा...’

Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया आगाह, ’मांडवा पर छाएगा खौफ क्योंकि ’बिग बॉस’ खुद खेलेगा...’

सलमान खान का नया प्रोमो  आया सामने. (फोटो साभारः instagram@colorstv)

सलमान खान का नया प्रोमो आया सामने. (फोटो साभारः instagram@colorstv)

Bigg Boss Season 16: ’बिग बॉस’ का नया प्रोमो हुआ रिलीज. सलमान खान ने कहा इस बार गूंजेगी मांडवा तक आवाज. सलमान का लुक दे ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

एक अक्टूबर से शुरू हो रहा है ’बिग बॉस’.
नए प्रोमो में सलमान खान का दिखा नया अंदाज.

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के आगामी सीजन को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. शो में इस बार क्या खास होगा, कौन-कौन से चेहरे देखने को मिलेंग, किसकी जोड़ी बनेगी जैसे कई सवाल दर्शकों के मन में हैं. कलर्स पर एक अक्टूबर से शुरू होने जा रहे इस शो को लेकर होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में सलमान बता रहे हैं कि इस बार ‘बिग बॉस’ खुद खेलेंगे.

एक अक्टूबर से दर्शकों के बीच आने वाले ‘बिग बॉस’ का यह 16वां सीजन है. अब तक के सभी सीजन को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. ऐसे में माना जा रहा है कि नया सीजन भी लोगों के बीच हिट रहेगा. शो के नए प्रोमो को कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. प्रोमो में फिल्म ‘अग्निपथ’ के कांचा चीना और मांडवा पर फोकस किया गया है. प्रोमो में सलमान कह रहे हैं कि इस बार कांचा चीना के मांडवा पर भी सिर्फ ‘बिग बॉस’ का ही खौफ छाएगा.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

केजीएफ अंदाज के चर्चे
सलमान खान के अनुसार, ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में गेम बदलेगा क्योंकि ‘बिग बॉस’ खुद खेलेगा. प्रोमो में सलमान खान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. प्रोमो में सलमान खान का अंदाज कुछ कुछ ‘केजीएफ’ (KGF) के रॉकी भाई (Rocky) जैसा लग रहा है. इस अलग तरह के प्रोमो को देखकर लोग ‘बिग बॉस’ के घर को सलमान का केजीएफ बता रहे हैं. बता दें कि यह रियलिटी शो रात 9ः30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा.

इस बार भी सेट होगा खास
बता दें कि ‘बिग बॉस’ शो इंग्लिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ का हिन्दी रुपान्तरण है. शो हर सीजन में विभिन्न विवाद होते हैं, जिससे इसस शो की टीआरपी और बढ़ जाती है. शो लिए हर बार अलग तरह का सेट बनाया जाता है ताकि दर्शकों को कुछ नया देखने को मिले. इस बार भी शो के लिए खास सेट तैयार किया गया है. फिलहाल शो के प्रतिभागियों की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. पिछले दिनों मान्या सिंह के इस शो से जुड़ने की खुबरें थीं लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

Tags: Bigg boss, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें