होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss शैफाली जरीवाला के पति बोले- 'माहिरा के आगे नहीं टिकती रश्मि देसाई'

Bigg Boss शैफाली जरीवाला के पति बोले- 'माहिरा के आगे नहीं टिकती रश्मि देसाई'

पराग ने अपनी पत्नी शैफाली जरीवाला की जमकर तारीफ की.

पराग ने अपनी पत्नी शैफाली जरीवाला की जमकर तारीफ की.

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के पति पराग त्यागी ने रश्मि को लेकर शो मेकर्स पर सवाल खड़े किए हैं.

    मुंबई: बिग बॉस 13 के घर में लोगों के बीच रोज इक्वेशन्स बदल रही है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के घर से जाने के बाद असीम रियाज (Asim Riaz) ने घर में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) से दोस्ती के लिए हाथ आगे बढ़ाएं लेकिन दोस्ती दुश्मनी में बदल गई. असीम रियाज की इक्वेशन जब शेफाली ने बनीं तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की कट्टर दुश्मन रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के दोस्ती की. घर में बदल रहे समीकरणों पर पहली बार शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी सामने आए और उन्होंने रश्मि देसाई और असिम पर अपना गुस्सा निकाला.

    स्पॉटबॉयई की खबर के मुताबिक, शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के पति पराग त्यागी ने रश्मि को लेकर शो मेकर्स पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि देवोलीना भट्टाचार्जी की तबीयत खराब हुई, तो उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. रश्मि देसाई के साथ शो मेकर्स ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि रश्मि देसाई घर में कुछ नहीं कर रही हैं. वो ना तो कोई टास्क कर पाती है और न ही घर काम कर पाती हैं. उनके पास न कोई मुद्दा होता है. ऐसे में मेकर्स उन्हें घर में क्यों बनाए रखना चाहते हैं.

     





    पराग ने कहा कि रश्मि की वजह से असीम रियाज भी गलत ट्रैक पर चले गए हैं और अपने गेम से भटक गए हैं. वो सिर्फ असीम के कान भरती हैं और मुझे लगता है कि उनके चक्कर में असीम भी प्लॉट खो रहे हैं. शेफाली जरीवाला के पति ने रश्मि से ज्यादा माहिरा शर्मा को मजबूत कंटेस्टेंट बताया. उन्होंने कहा कि माहिरा अपने लिए फिर भी लड़ती है.

    घर में खाने को लेकर हुए बवाल पर उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा, शेफाली ने कभी किसी के साथ खाने को लेकर लड़ाई नहीं की और गंदी बातें नहीं बोली. लोगों के चिल्लाने के बावजूद वो चुपचाप खाना बनाती रहती है. पराग ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस के इतिहास में पहली बार देखा है कि लोग खाने के लिए लड़ रहे हैं.

    ये भी पढ़ें: रानू मंडल की आवाज के साथ रिलीज हुआ 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ट्रेलर, Youtube पर मचाया गदर

    Tags: Asim Riaz, Bigg boss, Bigg Boss 13, Entertainment, Rashmi desai, Television

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें