• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss शहनाज को रास नहीं आ रही सिद्धार्थ से दूरी, रश्मि से पूछा- 'कैसे मनाऊं'

Bigg Boss शहनाज को रास नहीं आ रही सिद्धार्थ से दूरी, रश्मि से पूछा- 'कैसे मनाऊं'

सिद्धार्थ शहनाज से पूछते हैं क्या तुझे प्यार हो गया है.

बीते कुछ दिनों से शहनाज गिल (Shehnaz Gill) अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से काफी नाराज नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज को इग्नोर कर रहे हैं, जो शहनाज को पसंद नहीं आ रही है.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की सबसे खुशनुमा जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों के बीच में बातचीत नहीं हो रही हैं. खट्टी-मीठी और नोक-झोंक वाली इस दोस्ती में अब दरार पड़ते दिख रही है. कल के दिखाए गए एपिसोड में जहां शहनाज रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की टीम के साथ नजर आई, वहीं, एपिसोड में दोनों के बीच बढ़ती दूरियों को भी दिखाया गया. सिद्धार्थ जहां शहनाज को इग्नोर करते दिखाई दिए. वहीं, शहनाज ने दिनभर तो सिद्धार्थ से बात नहीं की लेकिन रात होते ही वह उन्हें मनाते दिखी.

    दरअसल, बीते कुछ दिनों से शहनाज गिल अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला से काफी नाराज नजर आ रही हैं. माहिरा का तारीफ करने पर शहनाज भड़की उन्होंने सिद्धार्थ को थप्पड़ मारने से लेकर चप्पल तक फेंक कर मारी और फिर रोकर घर में किए ड्रामे को लेकर सिद्धार्थ भी शहनाज से खफा हैं.

     




    आज आने वाले एपिसोड में शहनाज गिल एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को मनाती हुई नजर आने वाली हैं. वह सिद्धार्थ से अपनी फीलिंग्स का इजहार करने वाली हैं. शो के एक प्रीकेप में दिखाया गया कि शहनाज बेड पर सिद्धार्थ के बराबर में लेटे हुए उनसे कहती हैं, मेरी तेरे साथ फीलिंग्स हैं. मैं तेरे बिना नहीं रह सकती. शहनाज की ये बातें सुनकर सिद्धार्थ बेड से उठकर चले जाते हैं तो शहनाज भी उनके पीछे जाती हैं और रश्मि देसाई से पूछती हैं कि मैं उसे कैसे मनाऊं. रश्मि कहती हैं, मुझे कैसे पता भाई... शहनाज कहती हैं मान नहीं रहा.

     




    शहनाज सिद्धार्थ से लिविंग रूम में सिद्धार्थ के साथ बैठकर कहती हैं- मैं तेरे साथ फेक नहीं हूं. बहुत नेचुरली हुआ है जो हुआ है. सिद्धार्थ शहनाज से पूछते हैं क्या तुझे प्यार हो गया है? इसपर शहनाज हंसते हुए कहती हैं पागल है क्या?

    अब आज देखना होगा कि क्या वकाई दोनों के बीच फिर से दोस्ती होती हैं कि नहीं.

    ये भी पढ़ें: अब स्ट्रीट डॉग के साथ खेलती दिखीं आमिर खान की बेटी इरा खान, लोग बोले- WOW

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज