लाइव टीवी

BIGG BOSS जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज के लिए कही ये बड़ी बात

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 3:06 PM IST
BIGG BOSS जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज के लिए कही ये बड़ी बात
आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में कांटे की टक्कर रही. फोटो- Viral bhayani

मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कहा कि मैं जब घर में आया था, तब से मैं शो को जीतना चाहता था. मैं किसी को हराने नहीं आया था लेकिन खुद के लिए शो को जीतना चाहता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के विनर बनते ही शो के इस सीजन का एंड हो गया है. टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही बाकी कंटेस्टेंट के बीच मजबूत दावेदार माने जा रहे थे. शो में उन्हें आसिम रियाज (Asim Riaz) ने पूरी टक्कर दी. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को आसिम से ज्यादा वोट मिले और शो के विजेता बन गए. विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला बेहद खुश है. इस जीत के बाद उन्होंने मीडिया से बात की और आसिम रियाज से घर के बाहर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

Salman Khan, ‌Bigg Boss, Sidharth Shukla,सिद्धार्थ शुक्ला
बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं. फोटो- Viral bhayani


मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कहा कि मैं जब घर में आया था, तब से मैं शो को जीतना चाहता था. आज में जीत गया हूं, मुझे अच्छा लग रहा हैं. उन्होंने कहा कि स्टेज पर मैं काफी नर्वस था. मुझे समझ नहीं आ रहा हैं क्या हो रहा है. मैंने दिल से चाहता था कि मैं जीतूं और मैं जीत गया. आसिम से उन्होंने अपने रिश्ते और उनकी हार पर सिद्धार्थ ने कहा कि आसिम ने अपना गेम बहुत अच्छी तरह खेला और यहीं कारण है कि वो टॉप टू तक पहुंचें. उन्होंने कहा कि आसिम को हराने का मेरा कोई इरादा नहीं था.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Sidharth Shukla, Asim Riaz, Social Media, Entertainment, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, बिग बॉस
शो जीतने के बाद अपनी मां और बहन के साथ सिद्धार्थ शुक्ला. फोटो- Viral bhayani




घर से बाहर निकलने के बाद आसिम के साथ कैसे रिश्ते होंगे, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि घर के अंदर हम दोस्त थे, लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ, जिसके वजह से हमारे मतभेद हुए. शो के आखिरी दिनों में हम घर में दोस्तों की तरह रहे. अब जब हम घर से बाहर आ गए हैं तो हम फिर मिलेंगे और दोस्ती बढ़ाएंगे. ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो जारी करते हुए सभी फैन्स को शुक्रिया कहा हैं.



 




View this post on Instagram




 

The trophy has come home!


A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on






आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की दोस्ती के साथ-साथ लड़ाई भी खूब चर्चा में रही हैं.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 13 के फिनाले में 'अमिताभ' ने सुनाई कविता, 11 साल पहले करते थे इसी शो की होस्टिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 1:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर