जून से शुरू होगा BIGG BOSS, कमल हासन करेंगे होस्ट

कमल हासन ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि भारत में 'बिग बॉस' उतना ही जरूरी है जितना कि क्रिकेट.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 10:56 PM IST
जून से शुरू होगा BIGG BOSS, कमल हासन करेंगे होस्ट
कमल हासन ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि भारत में 'बिग बॉस' उतना ही जरूरी है जितना कि क्रिकेट.
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 10:56 PM IST
अभिनेता से नेता बने कमल हासन, मशहूर तमिल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में होस्ट के रूप में अपनी वापसी कर रहे हैं. इसके निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल प्रोमो वीडियो शेयर किया है. चैनल स्टार विजय पर इस शो को टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि कमल इस शो में मेजबान के तौर पर फिर से वापस आ रहे हैं.

17 साल बाद बिहार में अपने गांव पहुंचा ये एक्टर, कराया मुंडन संस्कार



खबरों के मुताबिक शो का टेलीकास्ट जून से होगा. हालांकि इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों के नाम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है. साल 2017 में 'बिग बॉस' के पहले सीजन से कमल ने टेलीविजन में अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद अब वो इस शो का तीसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. हालांकि इस शो में जिस तरह की संस्कृति दिखाई जाती है उसके खिलाफ कुछ लोग काफी कड़ा विरोध जताते रहे हैं.

इस बारे में कमल ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि भारत में 'बिग बॉस' उतना ही जरूरी है जितना कि क्रिकेट. उन्होंने कहा कि मैं शिकयत दर्ज कराने वाले लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं हूं. और ना ही मैं मामले को दर्ज कराए जाने को लेकर चिंतित हूं. कमल ने कहा कि कानून और सरकार पर मेरी गहरी आस्था है. मुझे नहीं लगता कि 'बिग बॉस' तमिल संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहा है. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कमल जल्द ही शंकर की 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू करेंगे.

वहीं हाल ही में कमल हासन अपने एक बयान के चलते भी काफी चर्चा में हैं. कमल ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को आज़ाद भारत का पहला 'हिंदू आतंकवादी' बताया है.

हासन ने क्या कहा?

हासन ने ये बातें एक चुनावी रैली में कही. वो अरावाकुरीची विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. यहां से उनकी पार्टी के उम्मीदवार मैदान में हैं. हालांकि उन्होंने साफ किया कि ऐसा बयान देकर वो मसलमानों को वोट देने की अपील नहीं कह रहे हैं.



कमल हासन ने कहा, ''मैं इसलिए ऐसा नहीं कह रहा क्योंकि यहां काफी संख्या में मुसलमान हैं. मैं ये बाते गांधी की मूर्ति के सामने कह रहा हूं. आजादी के बाद भारत के पहले आतंकी हिंदू थे. उसका नाम नाथूराम गोडसे है.''

हासन के इस बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. तमिलनाडु के बीजेपी प्रमुख तमिलसाई सुदंरराजन ने कहा कि वोट पाने का ये खतरनाक तरीका है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, '' ये बेहद निंदनीय है कि अभिनेता कमल हासन अभी गांधी की हत्या को याद कर रहे हैं और वो इसे हिंदू आतंकवाद का नाम द रहे हैं. अल्पसंख्यक तुष्टिकरण के जरिए वोट पाने का ये बेहद खरनाक तरीका है. कमल ने हाल में श्रीलंका में हुए ब्लास्ट के बारे में अपनी राय नहीं रखी.''



बता दे कि नाथूराम गोडसे ने 30 जनवरी 1948 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. दिल्ली के बिड़ला भवन में गांधीजी के पैर छूने के बाद गोडसे ने उनका सीना गोलियों से छलनी कर दिया था. गोडसे को 15 नवंबर 1949 के दिन फांसी पर चढ़ाया गया था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार