होम /न्यूज /मनोरंजन /'Bigg Boss' ने कंटेस्टेंट को किया सतर्क, कहा- 'कैसी भी तैयारी शो में मदद नहीं करेगी'

'Bigg Boss' ने कंटेस्टेंट को किया सतर्क, कहा- 'कैसी भी तैयारी शो में मदद नहीं करेगी'

एक बार फिर शो में बतौर होस्ट नजर आ रहे सलमान खान . (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

एक बार फिर शो में बतौर होस्ट नजर आ रहे सलमान खान . (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

Bigg Boss 16: आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) हमारे टेलीविजन स ...अधिक पढ़ें

प्रत्येक कंटेस्टेंट जब बिग बॉस के घर में एंट्री लेता है तो वह किसी न किसी स्ट्रेटजी के साथ शो का विनर बनने का सपना लेकर आता है. अपना हर कदम वह फूंक-फूंक कर रखता हैं. लेकिन बिग बॉस के गेम और टास्क के आगे सब पीछे रह जाता है. बीते शनिवार को बिग बॉस ने एक प्रोमो जारी किया था जिसमें उन्होंने शानदार घर की कुछ अनदेखी झल्कियां साझा की थीं. जिन्हें देखकर दर्शकों की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया था. साथ ही बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को साफ तौर पर चेतावनी भी दी कि कोई भी तैयारी शो के लिए आपकी मदद नहीं कर पाएगी.

अपनी चेतावनी में बिग ने कहा था, “मेरे नए घर में आपका स्वागत है। मैं घर के कोने-कोने में मौजूद हूं. मेरे घर में बचने या छिपने का कोई उपाय नहीं है. कंटेस्टेंट को मेरे नए गेम के लिए चुना गया है लेकिन कोई भी तैयारी उनकी मदद नहीं कर पाएगी। मेरा घर, मेरे कानून, मेरा खेल। आप चुनेंगे कि कौन जीतेगा, “बिग बॉस को प्रोमो में कहते सुना जा सकता है।”

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान ने भी प्रोमो में कहा था कि कंटेस्टेंट के लिए इस बार चैलेंज का लेवल बढ़ता ही जाएगा, क्योंकि इस बार खुद बिग बॉस गेम का हिस्सा होंगे. क्योंकि इस बार खुद बिग बॉस गेम का हिस्सा होने वाले हैं तो इस बार के सीजन में ये एक बड़ा बदलाव आया है. साथ ही बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आलीशान घर इस बार उमंग कुमार ने डिजाइन किया है, जिसका लुक किसी कॉमिक बुक जैसा है. देखा जाए तो बिग बॉस के घर को इस बार काफी ब्राइट कलर्स से डेकोरेट किया गया है. कंटेस्टेंट को इस बार बैडरुम के लिए भी कड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है.

इस बार बिग बॉस के 16वें सीजन में टीना दत्ता, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, गौतम विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह, पॉलिटिशियन अर्चना गौतम, रैपर एमसी स्टैन और सौंदर्या शर्मा जैसे कई सितारे शामिल होने वाले हैं।

Tags: Bigg boss, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें