अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: टास्क में हारी अली गोनी-जैस्मिन भसीन की जोड़ी, लटकी इविक्शन की तलवार

 अली गोनी-जैस्मिन भसीन
अली गोनी-जैस्मिन भसीन

Bigg Boss Written Updates: टास्क की शर्त के मुताबिक, लक्ष्य से जिस जोड़ी का टाइम सबसे दूर रही, वह हार जाएंगी. ऐसे में अली और जैस्मिन घर से बेघर होने के खतरे में हैं. बिग बॉस उनसे कहते हैं कि आज सिर्फ एक ही बेघर हो सकता है इसलिए जैस्मिन और अली में से फैसला करें कि कौन बेघर होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 9:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) के फिनाले के दिन जैसे-जैसे पास आ रहे हैं. मेकर्स गेम में नए ट्विस्ट ला रहे हैं. बिग बॉस के घर में मंगलवार का दिन भी काफी उठल पुथल वाला रहा. मंगलवार को एव‍िक्शन से बिग बॉस ने घरवालों को समय पर पहरा देने को लेकर एक टास्क दिया, जिसमें घरवालों ने एक-दूसरे को जमकर टारगेट किया. शो की शुरुआत में एजाज खान मस्ती में शहजाद खान को याद करते हुए निक्की से कहते हैं कि आज वो कहां है और मैं कहा हूं. एजाज की इस बात को जैस्मिन भी सुनती हैं. बाद में जैस्मिन, एजाज से कहती हैं कि इतने दिनों तक आपने कोई मजाक नहीं किया, आज अचानक शहजाद का नाम टॉन्ट के तौर पर ले रहे हैं.

निक्की से भी जैस्मिन यही कहती है. बाद में निक्की, एजाज से इस बारे में बात करती हैं, वहीं जैस्मिन, राहुल को यह बात बताती है. शहजाद को लेकर हुई इस बात पर तीनों एजाज पर तंज कसते हैं कि उनमें इम्यून होकर पहले फाइनल‍िस्ट होने का गुरुर हो गया है.

बिग बॉस घर में फिनाले वीक की इविक्शन प्रक्रिया की अनाउंसमेंट करते हैं और कहते हैं कि इसकी शुरुआत एक टास्क से होगी, जिसके लिए उन्हें दो-दो की जोड़ियां बनानी होंगी. सभी घरवाले दो-दो की जोड़ियों में बंट जाते हैं और बाद में रुबीना बिग बॉस द्वारा दिए गए कार्य का सभी को पढ़कर सुनाती हैं. टास्क के मुताबिक, दो-दो की जोड़ियों में बंटे कंटेस्टेंट्स से बाकी घरवाले सवाल पूछेंगे.



जोड़ियों को 37 मिनट के अंदर जवाब देना होगा और अगर उससे ज्यादा टाइम लगा तो वह जोड़ी आउट हो जाएगी. कविता कौशिक और निक्की तंबोली की जोड़ी एक साथ बनती है और दोनों टास्क के लिए स्ट्रैटिजी प्लान करती हैं. वहीं, अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक टीम में हैं और वो भी अपना प्लान बनाते हैं कि कैसे टास्क खेलना है.



रुबीना और अभिनव स्ट्रैटिजी बनाते हैं तो उनके बीच बहस हो जाती है. रुबीना कहती हैं कि अभिनव सेंस की बात नहीं कर रहे हैं. टास्क की शुरुआत कविता कौशिक और निक्की की जोड़ी से होती है. सभी घरवाले उनसे तीखे और टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछते हैं और उन्हें स्पीकर के पास से उठने के लिए मजबूर करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो निक्की और कविता को उठा नहीं पाते.

इसके बाद अगली जोड़ी जैस्मिन भसीन और अली गोनी को बुलाया जाता है. कविता कौशिक और निक्की उन पर तीखे सवालों की बौछार करती हैं. रुबीना और एजाज से लेकर सभी उनसे सवाल करते हैं. कविता जैस्मिन से कहती हैं कि जब अली की शादी होगी तो फिर वह दुलहन बनेंगी या अली के जूते चुराएंगी. वह फिर कहती हैं कि उनका और अली का रिश्ता क्या कहलाता है? जैस्मिन कहती हैं कि दोस्ती और प्यार है. कविता और निक्की जैस्मिन का पीछा नहीं छोड़तीं.

इसके बाद रुबीना और अभिनव का नंबर आता है और पहला अटैक कविता कौशिक और राहुल वैद्य करते हैं. निक्की भी उनके पर अटैक करती हैं और उनसे उनके तलाक की वजह पूछती हैं. जैस्मिन भसीन रुबीना से सवाल पूछती हैं कि वह अभिनव की चिल्लाकर बेइज्जती करती हैं तो क्या अभिनव को बुरा नहीं लगता? क्या उन्हें नहीं लगता कि वह अभिनव की नेशनल टीवी पर बेइज्जती करती हैं? कविता अभिनव से पूछती हैं कि रुबीना ने तलाक को लेकर खुलासा किया और उससे पहले दोनों खूब प्यार दिखा रहे थे तो क्या यह स्वांग है? क्या वह जोरू के गुलाम हैं?

निक्की अभिनव और रुबीना के लिए बोलती हैं कि वो बहुत ही बोरिंग हैं. उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. इसपर रुबीना उनसे भिड़ जाती हैं. निक्की अभिनव और रुबीना के तलाक के खुलासा को फर्जी बताती हैं और अभिनव फिर उनसे लड़ पड़ते हैं. इसके बाद एजाज और राहुल वैद्य का नंबर आता है.
अली एजाज से पूछते हैं कि क्या उन्होंने गेम के लिए पवित्रा का इस्तेमाल किया? रुबीना से लेकर जैस्मिन और बाकी सभी लोग भी एजाज और राहुल से सवाल पूछते हैं. निक्की राहुल से पूछती हैं कि उन्होंने उन्हें गाने क्यों भेजे? मैसेज क्यों भेजे? राहुल इससे इनकार करते हैं और कहते हैं कि उन्होंने दोस्त के नाते मेसेज भेजे.

टास्क खत्म होता है और बिग बॉस बताते हैं कि वक्त पर पहरा रखने का कार्य खत्म हो चुका है. इस टास्क में जैस्मिन-अली की जोड़ी समय पर पहरा देने में कामयाब नहीं हो पाई. बिग बॉस घरवालों को समय पर पहरा देने वाले टास्क में उनका समय बताती है. एजाज और राहुल की जोड़ी ने लगभग 35 मिनट पर बजर बजाया था, निक्की-कव‍िता की जोड़ी ने लगभग 31 मिनट पर बजर दबाया, रुबीना-अभ‍िनव ने लगभग 41 मिनट पर बजर दबाया. लेक‍िन अली और जैस्मिन की जोड़ी ने काफी लंबा समय ल‍िया और उन्होंने लगभग 57 मिनट बाद बजर दबाया था.

टास्क की शर्त के मुताबिक, लक्ष्य से जिस जोड़ी का टाइम सबसे दूर रही, वह हार जाएंगी. ऐसे में अली और जैस्मिन घर से बेघर होने के खतरे में हैं. बिग बॉस उनसे कहते हैं कि आज सिर्फ एक ही बेघर हो सकता है इसलिए जैस्मिन और अली में से फैसला करें कि कौन बेघर होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज