Bigg Boss14 : जैस्मीन भसीन से अभी शादी का अली गोनी का नहीं है प्लान, रुबीना दिलैक की मानेंगे सलाह

फोटो साभार-@jasminbhasin2806/Instagram

फोटो साभार-@jasminbhasin2806/Instagram

बिग बॉस 14 (Bigboss14) कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) का जैस्मीन भसीन ( Jasmine Bhasin) से अभी शादी करने को लेकर कोई प्लान नहीं है. शादी के मामले में अली गोनी (Aly Goni) रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की सलाह पर फैसला लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 11:47 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigboss14)  शो में इस बार सबसे रोमांटिक जोड़ी अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन ( Jasmine Bhasin)  की है. शुरु में दोनों ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते रहे,लेकिन अब  बिग बॉस के घर में दोनों ने एक दूसरे के लिए प्यार कबूल कर लिया है. बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद जैस्मीन भसीन ने कनेक्शन वीक के तहत दोबारा घर में एंट्री ली है. जैस्मीन इस बार अली गोनी (Aly Goni) की सपोर्टर बन कर घर में रह रही हैं. अब दोनों ही खुलकर एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार कर रहे हैं.

जैस्मीन भसीन अपनी हर बात और फीलिग्स को बोल देती हैं वहीं अली गोनी अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए शर्माते दिखते हैं. हाल ही में घर के अंदर हुए एक टास्क के दौरान रेडियो जॉकी ने सभी घरवालों से सवाल पूछे. रेडियो जॉकी ने काफी मुश्किल सवाल भी पूछे. जॉकी ने अली गोनी से शादी को लेकर जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो रुबीना दिलैक की सलाह मानेंगे.

अली गोनी ने कहा ‘शादी के प्लान को लेकर अभी कोई प्लान नहीं है, एक बार बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद इस मामले में बेहतर सोच समझ सकूंगा. ये सही है कि मैं और जैस्सीन एक दूसरे के काफी करीब हैं. हम अच्छे दोस्त है,लेकिन फ्रेंडशिप और रिलेशनशिप दो अलग अलग चीजें हैं. इसलिए मैं इस मामले में रुबीन की सलाह मानूंगा. उसने मुझे सलाह दी है कि पहले डेटिंग करो,उसके बाद इंगेजमेंट फेज एंजॉय करना और फिर शादी करना’. इसलिए मैं कुछ ऐसा ही करने वाला हूं.




अली गोनी ने कहा कि वह इस शो को जैस्मीन भसीन के लिए ही कर रहा है. ‘बिग बॉस के घर में आने की वजह जैस्मीन थी,क्योंकि मैंने शो में उसे रोते देखा था. शायद राहु से किसी मुद्दे पर झगड़ा हो गया था वो चिल्ला रही थी,रो रही थी और मैं उसे ऐसा करते देख खुद को रोक नहीं सकता. मैंने अपने मैनेजर को बिग बॉस शो के निर्माताओं से बात करने को कहा कि मैं घर के अंदर जाने के लिए तैयार हूं. मुझे घर के अंदर देख जैस्मीन के चेहरे पर खुशी आ गई, उसके अंदर एक आत्मविश्वास पैदा हो गया’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज