Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15:  ईशान सहगल पर फूटा डबल एविक्शन का बम, सलमान खान ने मायशा के साथ दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss 15:  ईशान सहगल पर फूटा डबल एविक्शन का बम, सलमान खान ने मायशा के साथ दिखाया बाहर का रास्ता

ईशान सहगल और मायशा शो से बाहर हो गए हैं (फोटो साभार Instagram/@lesshaansehgaal & @mieshaiyer)

ईशान सहगल और मायशा शो से बाहर हो गए हैं (फोटो साभार Instagram/@lesshaansehgaal & @mieshaiyer)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss15) के वीकेंड के वार पर कब क्या हो जाए, इस बात का अंदाजा किसी को नहीं होता. हमेशा की तरह इस बार का भी वीकेंड का वार धमाकेदार रहा. जहां शो में दो नए खिलाड़ियों ने एंट्री मारी, वहीं एक के बाद एक दो कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गए. शनिवार को मायशा अय्यर (Miesha Iyer) बिग बॉस से बाहर हुईं, रविवार को ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaaal) ने भी घर के सदस्यों को बॉय-बॉय बोल दिया.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss15) में इस बार वीकेंड के वार में डबल धमाका देखने को मिला. शनिवार को जहां मायशा अय्यर (Miesha Iyer) घर से एलिमिनेट हुई थीं, वहीं रविवार को उनके बॉयफ्रेंड ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaaal) भी बिग बॉस से बाहर हो गए. कुछ टास्क करवाने के बाद होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने ऐलान किया कि एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर होने वाला है. फिर उन्होंने ईशान का नाम लेते हुए कहा कि उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं. इसलिए, उन्हें आज रात घर से बाहर जाना होगा. सलमान ने उन्हें कहा कि वे अपने प्यार मायशा के पास जा सकते हैं.

    सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, ‘ईशान वो कंटेस्टेंट हैं, जो फिनाले की दौड़ से बाहर हो रहे हैं. वो आगे नहीं बढ़ पाएंगे.’ इसके बाद उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले ही उन्हें चेतावनी दी थी कि मायशा के साथ अपना सारा समय गुजारने के बजाय ईमानदारी के साथ खेलें, मगर उन्होंने बात नहीं मानी’. एपिसोड की शुरुआत में सलमान ने ईशान सहगल से सवाल किया, ‘मायशा के जाने के बाद वो कैसा महसूस कर रहे हैं?  ईशान की प्रतिक्रिया जानने के बाद उन्होंने कहा कि रोमांस की वजह से उनकी गर्लफ्रेंड मायशा घर से बाहर हुईं.

    सलमान खान ने बताया कि उन्होंने कई बार चेतावनी दी थी कि वे गेम को गंभीरता से लें. उन्होंने कहा, “रोमांस के बल पर तो नहीं चलता है न ये शो”.  साथ ही सलमान ने यह भी कहा,  “ इतने टाइम से बोल रहे थे आपको, आप लोग कुछ कर ही नहीं रहे थे.”

    इस वीकेंड के वार (Weekend Ka Vaar) पर सबसे पहले सलमान ने सिंबा, निशांत, उमर को सुरक्षित किया. फिर उसके बाद उन्होंने ईशान से कहा कि मुबारक हो ईशान, आप अब मायशा से मिल सकते हो.  ईशान घर से बाहर जाते समय सबसे मिले लेकिन जय भानुशाली से उन्होंने दूरी बनाए रखीं.

    ईशान सहगल ‘बिग बॉस 15’ में अपनी पूरी जर्नी में मायशा अय्यर के साथ लव एंगल की वजह से चर्चा में रहे. दोनों की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी, फिर एक सप्ताह के बाद ही दोनों प्यार में पड़ गए, जिसकी वजह से अक्सर दोनों की आलोचना भी होती रही. और आखिर में एक के बाद एक दोनों शो से बाहर हो गए.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan, Salman khan bigg boss

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर