• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Coronavirus के कहर से अंजान थे ये 14 लोग, पता चला तो फूट-फूट कर रोए

Coronavirus के कहर से अंजान थे ये 14 लोग, पता चला तो फूट-फूट कर रोए

बिग ब्रदर के कंटेस्टेंट को कोरोना वायरस के बारे में दी गई जानकारी

बिग ब्रदर के कंटेस्टेंट को कोरोना वायरस के बारे में दी गई जानकारी

ये 14 लोग पहले से ही आइसोलेशन में थे और कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर इन्हें कोई जानकारी नहीं थी.

  • Share this:
    मुंबई. चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस (Coronavirus) अब धीरे-धीरे दुनिया भर के कई देशों में फैल चुका है. खासतौर पर चीन, यूरोप, ईरान और यूएस में इस वायरस के चलते कई मौतें हुई हैं. वहीं इन सबके बीच 14 ऐसे लोग भी थे जिन्हें कोरोना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. ये लोग जर्मनी के एक घर में रह रहे थे. इन लोगों को हाल ही में इस महामारी के बारे में इनफॉर्मेशन दी गई है और जब उन्हें ये पता चला कि इसकी वजह से दुनिया भर में कैसे हालात बने हुए तो उन्हें पहले तो यकीन नहीं और फिर सभी फूट-फूटकर रोने लगे.

    अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं जर्मनी में बने रिएलिटी शो बिग ब्रदर के घर में रह रहे लोगों के बारे में. जर्मनी के कोलोन में बने इस घर में 14 लोग कंटेस्टेंट के तौर पर मौजूद हैं. इन लोगों को नहीं पता कि बाकी दुनिया में क्या हो रहा है. पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से ये सारे लोग बिग ब्रदर के घर में हैं. बात करें जर्मनी की तो यहां पर भी हजारों लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट में हैं जिनमें से 13 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है. वहीं हाल ही में बिग ब्रदर के सभी कंटेस्टेंट को बाहर चल रहे हालातों के बारे में बताया गया.



    कोरोना के चलते दुनिया भर में चल रहे हालातों और इसके चलते हुई मौतों के बारे में सुनकर बिग ब्रदर के कंटेस्टेंट फूट-फूट कर रोने लगे. शो में कोरोना को लेकर कंटेस्टेंट्स के सवालों के जवाब देने के लिए एक डॉक्टर को भी बैठाया गया था. सभी ने अपने-अपने सवाल भी पूछे, इसके साथ ही सभी अपनी फैमिलीज को लेकर चिंता में भी दिखाई दिए. वहीं दूसरी तरफ इस बात से राहत में भी दिखे कि बिग ब्रदर का घर इस वायरस से अब तक सुरक्षित है. आइसोलेन में रखे गए इस घर में कोरोना के पहुंचने का चांस काफी कम है.



    बात करें बिग ब्रदर की तो ये बिग बॉस की तरह ही एक रिएलिटी शो है. जहां कुछ कंटेस्टेंट्स को एक साथ एक ही घर में रहना होता है. बिग बॉस के घर की तरह ही यहां भी कंटेस्टेंट्स को कनेक्शन बनाने होते हैं और उन्हें मुश्किल टास्क भी दिए जाते हैं. बिग ब्रदर के इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को साथ में रहते हुए लगभग 1 महीने से भी ज्यादा समय हो गया है.

    ये भी पढ़ें- 8 दिनों से पति निक के साथ घर में बंद हैं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टा लाइव पर बताया कैसी है हालत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज