मीका के गाने में नजर आ चुकी हैं स्मृति ईरानी, B'day पर वायरल हुआ उनका थ्रोबैक VIDEO

स्मृति ईरानी के पुराने वीडियो आए सामने . (फोटो साभार : Youtube)

स्मृति ईरानी के पुराने वीडियो आए सामने . (फोटो साभार : Youtube)

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के पुराने वीडियो (throwback video) और फोटो देख उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. ब्यूटी पेजेंट से लेकर राजनीति गलियारों तक स्मृति में बहुत बदलाव आ चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 6:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई: स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के बारे में सभी जानते हैं कि वो आज जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत और काबिलियत की बदौलत हैं. एक्टिंग की दुनिया से लेकर राजनीति के मैदान तक अपनी काबिलियत को बखूबी साबित किया है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर थ्रोबैक वीडियो सामने आए जिसे देख उन्हें पहचानना मुश्क‍िल है. 21 साल की उम्र में ब्यूटी पेजेंट फेमिना मिस इंडिया (Femina Miss India) हिस्सा लिया था. इसके बाद स्मृति ईरानी ने डेली शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी वीरानी के किरदार से खूब शोहरत हासिल की.  तुलसी के किरदार से हर घर में पहचान मिली थी.

स्मृति ईरानी का ब्यूटी पेजेंट फेमिना मिस इंडिया का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में छरहरी काया वाली लंबी स्मृति पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैटवॉक करते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में उस समय की मांग के हिसाब से स्मृति अपने बारे में और अपनी एजुकेशन के बारे में बता रही हैं. इस दौरान दिए स्पीच में ही उनका राजनीति को लेकर लगाव झलक रहा है. हालांकि उस वक्त स्मृति ने सोचा भी नहीं होगा कि आगे आने वाले समय में देश की एक बड़ी राजनेता का मुकाम हासिल कर लेंगी. अपने स्पीच में स्मृति ने राजनीति के प्रति अपना रुझान जाहिर कर दिया था.




ब्यूटी पेजेंट के बाद स्मृति ने अगला कदम एक्टिंग की दुनिया में रखा. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से पहले वह सिंगर मीका सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं थीं. 'बोलियां' नामक म्यूजिक वीडियो में मीका भी बहुत कम उम्र के दिख रहे हैं.  स्मृति को तो पहचानना ही मुश्किल है.

Youtube Video


समय के साथ हर महिला -पुरुष के लुक में बदलाव आता है. लेकिन आज की स्मृति और पुरानी वीडियो वाली स्मृति में इस कदर ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है कि पहचानना वाकई आसान नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज