Birthday Special: कृष्णा अभिषेक की मामा गोविंदा से क्यों है नाराजगी? जानिए वजह

हैप्पी बर्थ डे कृष्णा अभिषेक. (फोटो साभार: krushna30
/Instagram)

हैप्पी बर्थ डे कृष्णा अभिषेक. (फोटो साभार: krushna30 /Instagram)

अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सबको हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का गोविंदा (Govinda) के साथ अच्छा रिश्ता नहीं है. इसकी वजह से उन्होंने एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का वह एपिसोड करने से मना कर दिया था, जिसमें गोविंदा आने वाले थे.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के फेमस एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का जन्म 30 मई 1983 को मुंबई में हुआ था. मां-बाप ने इनका नाम अभिषेक शर्मा रखा था लेकिन एक्टिंग की दुनिया में नाम बदल कर कृष्णा अभिषेक कर लिया. कृष्णा अपनी बेहतरीन एक्टिंग और परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं. साथ ही वे एक शानदार डांसर भी हैं. इन्होंने कई रियलिटी शोज जैसे ‘नच बलिए’, ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा लिया था. अभिषेक की डांसिंग स्टाइल अपने मामा और बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा से काफी मिलती जुलती हैं. हालांकि अब मामा- भांजे की जोड़ी में दरार आ गई है. और कई बार शोज के दौरान दोनों के बीच की कड़वाहट सामने आई है.

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और गोविंदा ने खुलेआम इस बात को माना है कि दोनों के बीच अनबन है. इतनी नाराजगी है कि एक बार फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर गोविंदा के पहुंचने की जानकारी मिलने पर कृष्णा शो का हिस्सा नहीं बने थे. हालांकि इस पर कृष्णा ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि ‘हंसी मजाक के शो में मेरी वजह से एपिसोड खराब हो जाए मैं ऐसा नहीं चाहता, इसलिए उस एपिसोड से किनारा करने का फैसला लिया था’.

अपने मामा गोविंदा के नक्शे कदम पर चलते हुए कृष्णा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन सब जानना चाहते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि इतने नजदीकी संबंधों में खटास आ गई. दरअसल इसके पीछे की वजह कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह बताई जाती हैं. कश्मीरा ने एक ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं. इस बात से गोविंदा की वाइफ सुनीता नाराज हो गईं. उन्हें लगा कश्मीरा ने गोविंदा पर कटाक्ष किया है. कहते हैं दोनों फैमिली के बीच अनबन की शुरुआत यहीं से हुई.

तल्खी इस कदर बढ़ गई कि कृष्णा और कश्मीरा के बच्चे बीमार हुए तो गोविंदा या उनकी फैमिली से कोई उन्हें हॉस्पिटल में देखने तक नहीं गया. कृष्णा अपने इंटरव्यू में बता चुके हैं कि ‘मैंने कई बार मामा के साथ रिश्ते सुधारने की कोशिश की लेकिन, मामा ही नहीं चाहते तो अब मैं भी नहीं चाहता’.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज