होम /न्यूज /मनोरंजन /कपिल शर्मा के शो पर लौटेंगे सुनील ग्रोवर, खत्म हुई तकरार?

कपिल शर्मा के शो पर लौटेंगे सुनील ग्रोवर, खत्म हुई तकरार?

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों ने कपिल और सुनील को समझाया कि वह साथ हो जाएं.

    कपिल शर्मा शो छोटे पर्दे की रौनक है. ये शो हर किसी के दिल के करीब है. इन दोनों ही बातों में कोई दोराय नहीं है. लेकिन एक और बात है जिससे कोई मुंह नहीं मोड़ सकता. वो बात ये है कि दर्शक इस शो पर सुनील ग्रोवर को बहुत मिस करते हैं. सुनील इस शो में 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' के रोल में नजर आते थे.

    फ्लाइट पर हुए एक विवाद के बाद सुनील ने कपिल का साथ छोड़ दिया. इसके बाद शो को उसी अंदाज में आगे बढ़ाना कपिल के लिए मुश्किल दिखने लगा था. काफी कोशिशों के बाद भी शो करीब एक साल के लिए बंद रहा. कपिल शर्मा ने लंबे ब्रेक के बाद वापसी की और फिर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. लेकिन इस बार भी दर्शकों को सुनील की कमी खली. हो सकता है कि जल्द ये कमी पूरी हो जाए.



    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों ने कपिल और सुनील को समझाया कि वह साथ हो जाएं. इस जोड़ी के फैन्स भी यही चाहते हैं. अब अगर ये दोनों राज़ी हो जाते हैं और सबकुछ ठीक चलता है तो हो सकता है कि जल्द ये साथ नजर आएं.

    ये खबर तो सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए राहत की तरह आई है. वैसे इस बीच भी सुनील अपने किसी ना किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहे हैं.



    हाल में सुनील ग्रोवर सलमान भाई के साथ 'भारत' में नजर आए थे. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था. सुनील विलायती के रोल में थे जो सलमान खान का जिगरी दोस्त था.

    यह भी पढ़ें:

    फिल्म के सेट पर घायल हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी, ऐसी हुई हालत!

    Tags: Kapil sharma, Sunil Grover

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें