अपना शहर चुनें

States

तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतरीं कंगना, कहा- 'राजा बेटों' को No का मतलब बताना होगा

KANGANA RANAUT
KANGANA RANAUT

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तनुश्री दत्ता का पक्ष लेते हुए कहा दुनिया के राजा बेटाओं को 'नहीं' का मतलब बताना जरूरी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2018, 1:00 PM IST
  • Share this:
फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने जबसे नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए हैं, उसके बाद से ही किसी ना किसी एक्टर का या उस फिल्म से जुड़े किसी शख्स का बयान सामने आ रहा है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तनुश्री दत्ता का पक्ष लेते हुए कहा दुनिया के राजा बेटों को 'नहीं' का मतलब बताना जरूरी है.

यह भी पढ़ें: ...तो क्या दीपिका-आलिया के बीच खुलेंगे रणबीर के राज?

कंगना के मुताबिक़, 'राजा बेटा को NO का मतलब बताए जाना चाहिए. उन्हें पता होना चाहिए कि पुरुषों और महिलाओं के मौलिक मानवाधिकार समान हैं.' कंगना ने कहा कि इतना साहसी क़दम उठाने के लिए मैं तनुश्री की तारीफ़ करना चाहूंगी.



बता दें कि कंगना हमेशा से ही औरतों से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती रही हैं. वो खुद भी आदित्य पंचोली के साथ एक खराब रिश्ते में रह चुकी हैं, जिसके बारे में वो अक्सर बात करती हैं. इतना ही नहीं जब अध्ययन सुमन ने उनपर काला जादू करने के आरोप लगाए थे, तब भी उन्होंने मीडिया के सामने आकर अध्ययन की बातों का जवाब दिया था.
रियल लाइफ में क्या 'एंग्री यंग मैन' वाली सोच नही रखते अमिताभ बच्चन!

दरअसल, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उनके साथ इंटीमेट सीन करने और जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. तनुश्री ने ये भी कहा है कि शूटिंग सेट्स पर महि‍लाओं के प्रति नाना पाटेकर का रवैया ठीक नहीं है और इंडस्ट्री के लोग ये बात जानते हैं. तनुश्री ने नाना के बाद फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर भी संगीन आरोप लगाए हैं.


मीडिया में तनुश्री का बयान आने के बाद कई सेलेब्स उनके समर्थन में उतरे हैं. शुक्रवार को ट्विंकल खन्ना ने तनुश्री दत्ता की बात को ध्यान से सुनने की ताकीद की थी. वहीं, अमिताभ बच्चन से इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, 'ना तो मैं नाना पाटेकर हूं, और ना ही तनुश्री दत्ता, तो मैं इन आरोपों का जवाब कैसे दे सकता हूं'. लेकिन, इसके बाद अब फिल्म स्टार कंगना रनौत और 'हॉर्न ओके' फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर तनुश्री के समर्थन में आई हैं.

फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा कि जिस वक्त तनुश्री के साथ ये हादसा हुआ वो वहीं पर थी. उन्होंने देखा था कि तनुश्री बहुत असहज महसूस कर रही हैं और जब वो वहां से जाने लगी, तो उनकी कार पर हमला किया गया था.

इससे पहले एक रिपोर्टर ने भी तनुश्री कजे समर्थन में बयान दिया था. उन्होंने कहा कि जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस वक़्त वो वहां मौजूद थी. तनुश्री सेट पर काफी असहज महसूस कर रही थीं, लेकिन जब वो वहां से जाने लगी तो उनकी गाड़ी पर हमला हुआ. हम तो यही चाहेंगे कि इस विवाद का सच जो भी हो, दोषी को सज़ा मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: सामने आया 'मणिकर्णिका' का एक और अंदाज़, इस दिन जारी होगा टीज़र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज