अपना शहर चुनें

States

कपिल शर्मा के साथ धोखाधड़ी के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन गिरफ्तार

 'द कपिल शर्मा शो' को लोग काफी पसंद करते हैं.
'द कपिल शर्मा शो' को लोग काफी पसंद करते हैं.

कंचन छाबड़िया कंपनी ‘दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड’ की सीईओ हैं. मामला कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil Sharma) के 2017 के वैनिटी वैन के ऑर्डर से जुड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 12:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन कंचन छाबड़िया को दक्षिण मुंबई के मरीन ड्राइव स्थित एक रेस्तरां से गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंचन को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. कंचन छाबड़िया कंपनी ‘दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड’ की सीईओ हैं. मामला कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil Sharma) के 2017 के वैनिटी वैन के ऑर्डर से जुड़ा है.

कपिल शर्मा ने बीते दिनों दिलीप छाबड़िया और उनकी कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी का मामला दर्ज करवाया था. कपिल ने शिकायत में कहा था कि साल 2017 में उन्होंने दिलीप छाबड़िया की कंपनी को एक वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए 6 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन इस वैनिटी वैन की डिलिवरी आज तक नहीं हुई. इस मामले में कंपनी के सीनियर सेल्स एक्जीक्यूटिव निहाल बजाज की गिरफ्तारी भी की गई है.





मीडिया खबरों के अनुसार कंचन को एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में अधिकारियों ने कहा कि वह लगातार गिरफ्तारी से बचने की कोशिश कर रही थीं तो पुलिस ने उनकी लोकेशन ट्रेस करके उन्हें मरीन ड्राइव से गिरफ्तार किया. उन्हें और बजाज को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा. सहायक पुलिस निरीक्षक सचिव वाजे, पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे थे. अधिकारी ने बताया कि ये एक्शन पूरे मामले में कंचन की कथित भूमिका सामने आने के बाद की गई है
कपिल शर्मा से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने एक नई एफआईआर दर्ज की है. बीते गुरुवार को कपिल अपना बयान दर्ज कराने मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे थे. मीडिया से बातचीत के दौरान कपिल ने कहा था कि मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज