कपिल शर्मा की 'बुआ' ने किया लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन, उपासना सिंह पर मामला दर्ज

एक्ट्रेस उपासना सिंह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बुआ का किरदार निभाती थीं.  फाइल फोटो

एक्ट्रेस उपासना सिंह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बुआ का किरदार निभाती थीं. फाइल फोटो

उपासना सिंह (Upasana Singh) और उनकी टीम पर एपेडेमिक डिसीज एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट व अन्य धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
मुंबई. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil sharma) की ऑनस्क्रीन 'बुआ' यानी उपासना सिंह (Upasana Singh) पर कोरोना लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन का आरोप लगा है, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामला मोरिंडा थाना का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपासना सिंह और उनकी टीम मोरिंडा शुगर मिल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. पुलिस को इस शूटिंग की जानकारी मिल गई, इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शूटिंग बंद करवा दी.

मोरिंडा थाना के एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि उपासना सिंह (Upasana Singh)  ने मौके पर शूटिंग की अनुमति नहीं दिखाई. उन्होंने बताया कि उपासना सिंह और उनकी टीम पर एपेडेमिक डिसीज एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट व अन्य धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पंजाब में कोविड नियमों का उल्लंघन कर के शूटिंग करने का ये तीसरा मामला सामना आया है. उपासना से पहले फिल्म एक्टर जिम्मी शेरगिल और गिप्पी ग्रेवाल पर भी कोविड गाइडनाइन्स तोड़कर शूटिंग करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था. जिम्मी शेरगिल को तो पुलिस ने गिरफ्तार तक कर लिया है.

पंजाब में लगी पाबंदियों के बावजूद जिम्मी लुधियाना में शूटिंग कर रहे थे, पहले वॉर्निंग के रूप में उनका चालान काटा गया. लेकिन उसके बाद भी शूटिंग बंद नहीं हुई तो पुलिस ने जिम्मी समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. वहीं, जिम्मी से पहले गिप्पी ग्रेवाल पटियाला के बनूड़ में शूटिंग करते पकड़े गए थे. पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के मामले में उन सहित करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज