बिग बॉस में कास्टिंग काउचः अभिनेत्री ने दर्ज कराया मुकदमा, बताया- किस चीज की मांग कर रहे हैं आयोजक

अभिनेत्री बताया, आयोजक टीम के सदस्यों ने मुझसे पूछा कि मेरा चुनाव हो जाता है तो मैं 'बिग बॉस' को कैसे संतुष्ट करूंगी. ये भी पूछा कि बिना यौन संबंध के मैं 100 दिन कैसे रह पाऊंगी.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 5:32 PM IST
बिग बॉस में कास्टिंग काउचः अभिनेत्री ने दर्ज कराया मुकदमा, बताया- किस चीज की मांग कर रहे हैं आयोजक
तेलुगु बिग बॉस पर अभिनेत्री के आरोप.
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 5:32 PM IST
तेलुगु बिग बॉस-III की शुरुआत से पहले ही यह रियलटी शो कास्टिंग काउच के आरोपों में घिर गया है. बिग बॉस-III में टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नागार्जुन भी शामिल हैं. हैदराबाद की पत्रकार श्वेता रेड्डी और टॉलीवुड की अभिनेत्री गायत्री गुप्ता ने बिग बॉस-III को दिखाने वाले एक एंटरटेनमेंट चैनल के चार संयोजकों के ख़िलाफ़ हैदराबाद के बंजारा हिल्ज़ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि इन लोगों ने एंकर श्वेता रेड्डी और अभिनेत्री गायत्री गुप्ता को अपशब्द कहे. इन महिलाओं को बिग बॉस-III के लिए चुना गया है.

श्वेता रेड्डी ने अपनी शिकायत में कहा, 'मुझे बिग बॉस-III के लिए क़रार करने के लिए कुछ लोगों ने इस कार्यक्रम से जुड़े एक व्यक्ति को ख़ुश करने के लिए हमारे ऊपर दबाव डाला और इन लोगों ने हमें गालियां दी. इसके बावजूद कि मुझे इस शो के लिए चुना गया था, कुछ लोगों ने मेरा नाम जानबूझकर हटा दिया.' टॉलीवुड में कास्टिंग काउच का आरोप लगा चुकी अभिनेत्री गायत्री गुप्ता ने हैदराबाद के रायदुर्गम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में टीम के सदस्यों पर अश्लील बातचीत करने का आरोप लगाया है.

Swetha Reddy
एंकर श्वेता रेड्डी.


बिग बॉस को कैसे करोगी संतुष्ट, 100 दिन बिना यौन संबंध रह लोगी?

गायत्री गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि तीन लोगों ने उनसे कहा कि क्या वे सीज़न तीन में एक प्रतिभागी के रूप में हिस्सा लेंगी. उन्होंने कहा कि शुरू में उन्होंने इस बारे में क़रार किया था पर बाद में उन्हें बताया गया कि उनका चुनाव नहीं हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि टीम के सदस्यों ने उनसे पूछा था कि अगर उनका चुनाव हो जाता है तो वह 'बिग बॉस' को कैसे संतुष्ट करेंगी. उन्होंने हमसे यह भी पूछा कि बिना यौन संबंध के मैं 100 दिन कैसे रह पाऊंगी.

बिग बॉस शो के आयोजक टीम के एक सदस्य ने न्यूज़ 18 को बताया, 'बिग बॉस कोई व्यक्ति नहीं है, बल्कि महज़ एक आवाज़ है जो प्रतिभागियों को निर्देश देता है.' उनके अनुसार, 'बिग बॉस कोई आदमी नहीं है बल्कि यह पहले से रिकॉर्ड किए गए संदेश होते हैं. ये सब बकवास है और सारे आरोप झूठे हैं.' पर तीसरे सीज़न का प्रसारण तेलुगु स्टार मा चैनल पर इस महीने की 21 तारीख़ से शुरू हो रहा है और यह शो 100 दिनों तक चलेगा.

रिपोर्ट- बालकृष्ण एम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...