सिर्फ आम लोगों के ही नहीं, कोरोना काल में दवा और बेड का इंतजाम करने में सेलेब्स के भी छूटे पसीने!

दवा-बेड को लेकर सेलेब्स भी हो रहे परेशान.(फोटो साभार: bharti.laughterqueen/jasminbhasin2806/bhumipednekar/Instagram)

कोरोना महामारी (Covid Pandemic) के बीच केवल आम आदमी ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटी भी इलाज के लिए दर-दर भटक रहे हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) जैसे कई सेलेब्स को भी एक बेड के लिए भटकना पड़ा.

  • Share this:
    मुंबई : हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3)  के सेट पर फूट-फूटकर रोते देखा गया था. भारती ने बताया था कि वे और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बच्‍चा प्‍लान कर रहे हैं. लेकिन कोरोना संक्रमण के खौफनाक दौर में अब बच्‍चा प्‍लान करना नहीं चाहतीं. वहीं ‘बिग बॉस 14’ फेम जैस्मिन भसीन ने अपना दर्द ट्वीट कर जताया था. जैस्मिन ने बताया था कि किस तरह कोरोना संक्रमित उनकी मां के लिए बेड का इंतजाम करना मुश्किल हो गया था. अस्पताल में बेड ढूंढना चुनौती से कम नहीं है.

    जैस्मिन ने बताया था कि उनकी मां कोविड-19 संक्रमित हैं. जैस्मिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा था, ‘दुखद और दिल तोड़ने वाला. हर दिन मौतें, सड़कों पर लोग बेड्स और ऑक्सीजन खोजने में लगे हुए हैं. दो दिन पहले मेरी मां के साथ भी यही हालत थी. एक बेड को खोजना मुश्किल हो गया था. स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए मेरे बुजुर्ग पिता चक्कर लगा रहे थे. दूसरे भी इस स्थिति से गुजर रहे हैं.'  

    इसके अलावा जैस्मिन ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘लोग अपने करीबियों और परिवार को खो रहे हैं. हम किसे दोष दें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?’ भारती सिंह और जैस्मिन भसीन के अलावा टीवी एक्टर सचिन शर्मा ने भी बताया था कि दिल्ली में कोविड पॉजिटिव होने पर कितनी दिक्कत झेलनी पड़ी. टेस्ट करवाने में 48-72 घंटे लग गए और बाजार में दवाएं दोगुनी-तिगुनी दाम पर मिल रही.

    वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों कोरोना संक्रमित लोगों की मदद करने में जुटी हुई हैं. सोशल मीडिया पर दिल्ली में अपनी आंटी को एक बेड दिलवाने के लिए गुहार लगाई. भूमि ने ट्वीट किया था, ‘ये मुश्किल भरा दिन है. मुझे अपने मौसी के लिए एक वेंटिलेटर बेड दिल्ली-एनसीआर में चाहिए. वे आईसीयू में हैं और हम उन्हें जल्द से जल्द शिफ्ट करना चाहते हैं. अगर किसी को कोई जानकारी हो तो प्लीज मुझे मैसेज करें.’