साइबर क्राइम का शिकार हुई 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस, लगातार आ रहे हैं गंदे मैसेज

साइबर क्राइम का शिकार हुई 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस, लगातार आ रहे हैं गंदे मैसेज
चाहत खन्ना का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है.

चाहत खन्ना का कहना है कि वह साइबर क्राइम (Cyber Crime) का शिकार हुई हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार उन्हें भद्दे और गंदे-गंदे मैसेज आ रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई : पॉपुलर टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Achhe Lagte Hain)' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है. चाहत खन्ना का कहना है कि वह साइबर क्राइम (Cyber Crime) का शिकार हुई हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार उन्हें भद्दे और गंदे-गंदे मैसेज आ रहे हैं. यही नहीं उन्हें कुछ फ्रेंड रिक्वेस्ट भी आ रही हैं. जिसके चलते वह काफी परेशान हैं. चाहत खन्ना के मुताबिक, सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार आ रहे इन मैसेजेस को लेकर वह शिकायत भी कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए चाहत खन्ना ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि लॉकडाउन के बीच साइबर क्राइम भी काफी बढ़ गया है. यह काफी मुश्किल है, कभी-कभी तो आपको समझ में ही नहीं आता कि आपका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है. क्योंकि कई बार हैकर आपका ही पासवर्ड इस्तेमाल कर रहा होता है और ऐसा ही कुछ हुआ है मेरे साथ. मैं हाल ही में अपनी एक पुरानी फ्रेंड से मिली थी और उससे मिलने के बाद से ही मुझे शादी के प्रपोजल आने लगे.'

चाहत के मुताबिक, 'मुझे लोग अचानक ही डेट के लिए पूछने लगे और 'मैंने' अजनबियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया. यही नहीं मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को गंदे मैसेज भी गए थे. जो मैंने नहीं भेजे थे. इस बारे में मैं सोच भी नहीं सकती थी. हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब मेरी इस फ्रेंड ने मुझे परेशान किया हो. इससे पहले उसकी वजह से मेरा एक दोस्त डिप्रेशन में जा चुका है. मैसेजेस देखने के बाद मैंने दो बार ऑनलाइन शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. हालांकि, समझ सकती हूं कि पुलिस इन दिनों बड़े चैलेंजेस को हैंडल करने में जुटी है.'








 




View this post on Instagram




 

Love , live , laugh


A post shared by CK (@chahattkhanna) on









बता दें हाल ही में चाहत खन्ना मीका सिंह (Mika Singh) संग आए अपने एक गाने को लेकर चर्चा में थीं. लॉकडाउन के चलते इस गाने की शूटिंग मीका सिंह के घर पर ही हुई थी. दोनों ने गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद मीका सिंह और चाहत खन्ना के एक-दूसरे को डेट करने की भी अफवाहें उड़ी थीं, जिस पर दोनों ने साफ इनकार भी किया था और बताया कि यह उनके अपकमिंग म्यूजिक अल्बम के शूट की तस्वीरें हैं.

ये भी पढ़ेंः सुहाना खान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्‍वीर, Lockdown के बीच हाथों में लगी मेंहदी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading