The Kapil Sharma Show में हुई 'चंदू चाय वाले' की वापसी, बताया क्यों लिया था ब्रेक

फोटो साभार- @chandanprabhakar/Instagram
फोटो साभार- @chandanprabhakar/Instagram

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के दोस्त चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) यानी चंदू चाय वाला पिछले कुछ दिनों से शो से नादारद थे, लेकिन अच्छी खबर ये कि चंदन 6 महीने बाद शो में वापसी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' एक ऐसा शो है, जिसे देखते ही हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. शो में होने वाली मस्ती और मजाक हमेशा ही इसे टीआरपी में भी टॉप 10 में बनाए रहता है.  यहां दिखने वाला हर किरदार अपने आपमें खास है. कॉमेडी किंग (Comedy King) कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के दोस्त चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) यानी चंदू चाय वाला पिछले कुछ दिनों से शो से नादारद थे, लेकिन अच्छी खबर ये कि चंदन 6 महीने बाद शो में वापसी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ये राज खोला कि क्यों उन्होंने शो से ब्रेक लिया था और शो में वापस आने के बाद उनके फ्रेंड कपिल शर्मा का क्या रिएक्शन था.

चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar)  ने हाल ही में अपनी वापसी को लेकर बात की. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि मेरी वापसी के बाद कपिल शर्मा ने रिएक्शन दिया. उन्होंने बताया कि जब कपिल ने मुझे सेट पर देखा तो कहा, 'यार बड़ा पतला हो गया तू?' इसका फिर मैंने जवाब दिया और कहा, 'हां इनकम रुकी हुई थी ना.' इसके बाद दोनों खूब हंसे.
View this post on Instagram

Oye hoye hoye #comedy #laughter #quarantine #thekapilsharmashow #lockdown #nothingtopost #bollywood #actor love

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar) on



चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) यानी चंदू चाय वाला  ने बताया कि 6 महीने से वो सेट से दूर रहे, इसके पीछे उनकी अपनी कुछ वजह थीं. उन्होंने बताया कि मैं परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता था. मेरे घर में एक छोटा बच्चा है इसलिए मैं किसी भी किस्म का फैसला लेने के बारे में हड़बड़ी नहीं करना चाहता था. इसलिए मैंने ब्रेक लिया और देखा कि चीजें कैसे व्यवस्थित हो रही हैं.



इस बातचीत में चंदन ने बताया की शो का अवतार बदल चुका है. उन्होंने कहा कि मैं लाइव ऑडियंस को मिस कर रहा हूं और अब लगता है कि ये हमारी सबसे बड़ी ताकतों में से एक थी, लेकिन हालात ऐसे हैं कि हम ऑडियंस को नहीं बुला सकते. दोबारा शूटिंग करके कास्ट के साथ बहुत मजा आया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज