सोनी टीवी पर जल्द बंद होने वाला है ये शो

कुछ समय पहले सोनी टीवी पर 'ये उन दिनों की बात है' बंद हुआ था. अब इस शो की बारी आई है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 12:32 PM IST
सोनी टीवी पर जल्द बंद होने वाला है ये शो
टीवी एक्टर फैसल खान.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 12:32 PM IST
सोनी टीवी पर एक और शो बंद होने वाला है. पहले 'ये उन दिनों की बात है' बंद किया गया था. वहीं अब चंद्रगुप्त मौर्य को लेकर अपडेट आई है. खबर है कि इस महीने के आखिर तक ये शो भी दर्शकों को अलविदा कहने वाला है. बताया जा रहा है कि इस शो का आखिरी एपिसोड 30 अगस्त को दिखाया जाएगा. ये शो रात 8 बजे 'पोरस' खत्म होने के बाद शुरू किया गया था.

जब सोनी पर 'इशारों इशारों में' की शुरुआत हुई तो 'चंद्रगुप्त मौर्य' की टाइमिंग बदल कर 7.30 बजे कर दी गई. लेकिन इस शो की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई थी. चंद्रगुप्त मौर्य के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने भी खबर की पुष्टि कर दी है कि शो ऑफ एयर हो रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, जिस तरह से ये शो आगे बढ़ा मैं उससे बेहद खुश हूं. यह शो शुरुआत से ही एक सीमित सीरीज के तौर पर डिजाइन की गई थी. मुझे लगता है कि ऐसे में आपको एक बेहतर कहानी दिखाने का मौका मिलता है. हमने शुरुआत में ही सोच लिया था कि अगस्त के आखिर तक हम इस शो को बंद कर देंगे.

इस शो में फैसल खान 'चंद्रगुप्त मौर्य' का किरदार निभा रहे हैं. फिलहाल वह नच बलिए-9 में अपनी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Nach Baliye 9 पर बड़ी मुसीबत, अब तक अस्पताल पहुंच चुके 4 कंटेस्टेंट
First published: August 11, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...