चंद्रकांता के डायरेक्टर के बेटे पर लगा नाबालिग के साथ ओछी हरकत करने का आरोप, FIR दर्ज

भाषा
Updated: September 11, 2019, 8:17 PM IST
चंद्रकांता के डायरेक्टर के बेटे पर लगा नाबालिग के साथ ओछी हरकत करने का आरोप, FIR दर्ज
चंद्रकांता के डायरेक्टर नीरजा गुलेरी एक जमाने में बेहद फेमस थे.

बच्चे के पिता का दावा है कि जब उनका बेटा गार्डेन में टहल रहा था तभी डायरेक्टर के बेटे ने उसके साथ गलत बर्ताव किया.

  • भाषा
  • Last Updated: September 11, 2019, 8:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महशूर टीवी धारावाहिक चंद्रकांता (Chandrakanta) की निर्देशक नीरजा गुलेरी (Nirja Guleri) के बेटे के खिलाफ यहां लोधी गार्डन में छह साल के बच्चे को ‘‘अनुचित तरीके से छूने’’ के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में इस बात का पता चला है कि 45 वर्षीय यह आरोपी ‘‘मानसिक रूप से अस्थिर’’ है लेकिन केवल चिकित्सा जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी .

बच्चे के अधिवक्ता पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि यह घटना रविवार की सुबह हुई जब दोनों सैर करने उद्यान गए थे.

उन्होंने आरोप लगाया कि वह अपने कार से कुछ लेने गए थे कि आरोपी ने बच्चे का पकड़ लिया और ‘‘अनुचित तरीके’’ से उसे चूमने लगा . जैसे ही पिता वापस मौके पर आए, उन्होने पुलिस को बुलाया .

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों को यौन अपराध से संरक्षण दिलाने संबंधी पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है .

गुलेरी ने 1990 के दशक में मशहूर धारावाहिक ‘‘चंद्रकांता’’ का निर्देशन किया है. इस धारावाहिक को दूरर्दान पर काफी पसंद किया जाता था. इसके टाइटल ट्रैक को सोनू निगम ने गाया था. चंद्रकांता की कहानी, बड़ी लगती है पुरानी को लोगों काफी सराहा.

यही नहीं इस धारावाहिक के किरदारों की काफी चर्चा हुई. क्रूर सिंह, यक्कू सिंह, शिवदत्त आदि को लेकर लोगों अलग ही क्रेज रहा. लेकिन इन दिनों नीरजा गुलेरी का कोई धारावाहिक उस स्तर को नहीं छू पा रहा. इन्हीं दिनों उनके बेटे पर ये आरोप लगा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 8:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...