होम /न्यूज /मनोरंजन /क्या ये है राजीव सेन-चारू असोपा के तलाक की असली वजह? सुष्मिता सेन के भाई ने खुद किया खुलासा

क्या ये है राजीव सेन-चारू असोपा के तलाक की असली वजह? सुष्मिता सेन के भाई ने खुद किया खुलासा

राजीव सेन और चारु असोपा के बीच की तकरार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. (फोटो साभार: Instagram@asopacharu@rajeevsen9)

राजीव सेन और चारु असोपा के बीच की तकरार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. (फोटो साभार: Instagram@asopacharu@rajeevsen9)

चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) अपने तलाक की खबरों के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. दोनो को ल ...अधिक पढ़ें

मुंबई: राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब जल्द दोनों की तलाक के बाद राहे जुदा होने वाली है. चारू अपनी बेटी जियाना के साथ अलग घर में शिफ्ट हो गईं हैं. चारू आए दिन अपने पति की हरकतों का पर्दा फाश करनी नजर आती हैं. अब ये कपल एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं. इस पार आरोप चारू ने नहीं बल्कि राजीव ने लगाया है.

चारू असोपा और राजीव सेन का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. आए दिन दोनों किसी ना किसी वजह से लेकर चर्चा में बने रहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के तलाक के पेपर्स भी तैयार हो चुके हैं. बीते दिनों चारू ने राजीव पर आरोप लगाया था कि वह बेटी जियाना के नाम को इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन अब खुद राजीव ने चारू पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उनका कहना है कि चारू जियाना के नाम यूज करके अपने व्यूज बढ़ा रही हैं.

Shooting Incident: अक्षय कुमार से रणवीर सिंह तक, शूटिंग पर बुरी तरह घायल हो चुके हैं ये स्टार्स

अपने व्लॉग के जरिए राजीव ने लगाया आरोप
चारू और राजीव के आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में राजीव ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि चारू जब भी सुबह उठती हैं, तो पहले ये ही प्लान करती है कि आज राजीव पर क्या आरोप लगाना है. सच कहूं तो आरोप मुझ पर लगा था लेकिन मैं नहीं वो अपने व्यूज बढ़ाने के लिए मेरी बेटी का यूज कर रही हैं. आप समझ सकते हैं कि मैं किस दौर से गुजर रहा हूं. तलाक के पेपर तैयार हैं. बस जल्द ही सब फाइनल हो जाएगा. मुझ पर बेटी का नाम लेकर व्यूज बढ़ाने का आरोप लगाया जा रहा है. जिंदगी बहुत छोटी है. इतनी छोटी सोच मत रखो.’

बेटी के बिना व्लॉग बनाओ, व्यूज नहीं आएंगे
मुझ पर आरोप लगाने से पहले ये तो सोचा होता कि मेरे पास तो मेरी बेटी भी नहीं है. बेटी की वजह से मैंने हमारे रिश्ते को एक मौका देने के बारे में सोचा था. हर वक्त कैमरा लेकर जिंदगी जीन सही नहीं है. मैं सिर्फ चारू से इतना कहना चाहूंगा कि बिना जियान के व्लॉग बनाओ, व्यूज आते हैं या नहीं. मैं बताता हूं, नहीं आएंगे. मुझ पर तरह-तरह के आरोप लगाए जाते हैं ना. लेकिन मैं तो कहीं भी इंटरव्यू नहीं देता. मुझे बस अपनी बेटी की फिक्र है.

Tags: Charu asopa, Entertainment news., Rajeev Sen, Sushmita sen

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें