Home /News /entertainment /

charu asopa and sushmita sen brother rajeev sen going for separation taking divorce read details ss

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते में दरार, चारु असोपा और राजीव सेन देंगे एक-दूसरे को तलाक!

चारु असोपा-राजीव सेन दोनों अब कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला ले रहे हैं. फोटो साभार-@rajeevsen9/Instagram

चारु असोपा-राजीव सेन दोनों अब कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला ले रहे हैं. फोटो साभार-@rajeevsen9/Instagram

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों की शादी में एक बार फिर से दरार आ गई है और इस बार ये जोड़ी कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर रही है.

टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ (Mere Angne Mein) की एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके भाई  राजीव सेन (Rajeev Sen) शादी के बाद से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों के रिश्ते में कई बार खटास की खबरें सामने आ चुकी हैं. पिछले दिनों अपने मतभेदों को खत्म कर दोनों एक साथ आए, लेकिन एक बार फिर चर्चाएं हैं कि दोनों अपने रिश्ते को बचा नहीं पा रहे हैं और अब दोनों अलग होने का मन बना रहे हैं, क्योंकि इस बार कुछ भी ठीक होता नहीं दिखाई दे रहा है.

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ईटाइम्स की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, चारु और राजीव की शादी में एक बार फिर से दरार आ गई है और इस बार ये जोड़ी कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर रही है.

क्यों होती हैं दोनों के बीच बार-बार अनबन
रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से जानकारी दी गई है कि पहले दिन से ही दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं थी. कंपैटिबिलिटी का मुद्दा बार-बार इनके रिश्ते में लड़ाई की वजह बना. हर बार दोनों ने अपने मुद्दों को सुलझाया, लेकिन इस बार मसला ऐसा उलझा है कि परिवार भी बीच में आकर उनकी चीजों को सुलझाने की कोशिश में लगा रहा, लेकिन कोई हल नहीं निकला, जिसके बाद चारु और राजीव ने जाहिर तौर पर अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है और कानूनी रास्ता अपना लिया है.

चारु असोपा ने सोशल मीडिया से डिलीट की राजीव सेन संग तस्वीरें
अनबन की खबरों के बीच ही चारु असोपा ने इंस्टाग्राम से अपनी और राजीव सेन की सारी तस्वीरें हटा दी हैं. वहीं, राजीव सेन के अकाउंट पर अभी भी चारु की सारी तस्वीरें मौजूद हैं.

बेटी के होने के बाद भी दूर नहीं हुए मतभेद
कुछ दिनों पहले, चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपने पति राजीव को बेटी के पास नहीं होने को लेकर इनडाइरेक्टली टारगेट किया था. आपको बता दें कि साल 2019 में चारु और राजीव शादी के बंधन में बंधे थे. बीते साल ही चारु असोपा मां बनी हैं और बेटी के जन्म के बाद से इस कपल के बीच की दूरियां भी कम हो गई थीं. लेकिन फिर दोनों के बीच मतभेद शुरु हुए, जो अब कानूनी लड़ाई तक पहुंच गए हैं.

Tags: Charu asopa, Sushmita sen

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर