होम /न्यूज /मनोरंजन /

चारु असोपा बनीं मां, सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने शेयर की बेबी गर्ल की PHOTOS

चारु असोपा बनीं मां, सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने शेयर की बेबी गर्ल की PHOTOS

सोशल मीडिया पर बेबी गर्ल की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं (फोटो साभारः Instagram @rajeevsen9)

सोशल मीडिया पर बेबी गर्ल की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं (फोटो साभारः Instagram @rajeevsen9)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से तीन तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि चारु ने एक लड़की को जन्म दिया है उन्होंने बताया कि चारु ठीक है और फिट है. राजीव ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी चारु पर गर्व है, क्योंकि उन्होंने अभी तक काफी हिम्मत दिखाई. अपने पोस्ट के आखिर में वह लिखते हैं, 'आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद... शुक्रिया भगवान.'

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) माता-पिता बन गए हैं. बता दें, चारु ने एक लड़की को जन्म दिया है, जिसके बाद उनके पति राजीव सेन काफी खुश नजर आ रहे हैं. पैरेंट बनने की जानकारी खुद राजीव ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने चाहने वालों को दी.

    राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से तीन तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि चारु ने एक लड़की को जन्म दिया है उन्होंने बताया कि चारु ठीक है और फिट है. राजीव ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी चारु पर गर्व है, क्योंकि उन्होंने अभी तक काफी हिम्मत दिखाई. अपने पोस्ट के आखिर में वह लिखते हैं, ‘आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद… शुक्रिया भगवान.’

    Instagram Printshot

    Instagram Printshot

    बता दें, 16 जून 2019 को चारु की शादी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ हुई थी. राजीव सेन और चारु असोपा पहला बेबी ही एक्सपेक्ट कर रहे थे. चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर इस बात का खुलासा किया था.

    चारु असोपा ने डिलीवरी से पहले इसी साल मई में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस से आशीर्वाद भी मांगा था. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने लिखा था, आभारी, शुक्रगुजार और धन्य हूं. चारु के इस पोस्ट पर फैंस के अलावा टीवी के कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी थी.

    उन्होंने कहा था, ‘मुझे पता है कि इतनी जल्दी यह सारी बातें लोगों को नहीं बतानी चाहिए, लेकिन यह समय मेरे लिए बहुत ही खास है. मेरे शरीर और मूड में कई बदलाव हो रहे है. ऐसे में मैं पूछने वालों को साफ कर देना चाहती हूं कि हां मैं प्रेग्नेंट हूं और मां बनने वाली हूं. मेरा मानना है कि यह पल किसी भी औरत की जिंदगी में सौभग्य वाला होता है. मैं चाहती हूं कि आप मेरे आने वाले बच्चे को आशीर्वाद दें.

    Tags: Charu asopa, Rajeev Sen, Sushmita sen

    अगली ख़बर