राजीव सेन के आरोपों को बाद बोलीं चारु असोपा- 'कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा'

राजीव सेन के आरोपों को बाद बोलीं चारु असोपा- 'कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा'
राजीव सेन के बयान के बाद पहली बार चारु ने चुप्पी तोड़ी है.

शादी के 1 साल बाद ही रिश्ते में दरार आने की खबरों पर राजीव सेन (Rajiv Sen) के उनकी पत्नी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपनी बात रखी.

  • Share this:
मुंबई. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई और भाभी यानी राजीव सेन (Rajiv Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) का जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, दोनों की शादी को हाल ही में एक साल पूरा हुआ है. शादी के एक साल में ही दोनों के रिश्ते में गांठ पड़ने लगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर चारु असोपा उन सारी तस्वीरों को हटा दिया, जो उन्हें राजीव सेन की याद दिलाती थी. राजीव और चारु साथ में नहीं रह रहे हैं, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप भी लगाए हैं. राजीव के रिएक्शन के बाद हाल ही मेंचारु ने राजीव को आरोपों और अपने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.

शादी के 1 साल बाद ही रिश्ते में दरार आने की खबरों पर राजीव सेन (Rajiv Sen) के उनकी पत्नी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपनी बात रखी. राजीव के लगाए आरोपों पर अपनी बात रखी है. हाल ही में चारु ने टाइम्स अॉफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने पति राजीव सेन के उन आरोपों पर अपनी बात रखी, जिसमें उन्होंने कहा था कि इसका कोई ब्रेनवॉश कर रहा है. चारु ने इस बातचीत में कहा कि कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है. मैं अपने फैसले लेने के लिए काफी परिपक्व हूं. मैंने अपने फैसले हमेशा खुद लिए हैं. उन्होंने राजीव पर तंज कसते हुए कहा कि ये हो सकता है कि सोशल मीडिया हैंडल से हमारी तस्वीरों को हटाने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया गया हो.

चारु ने आगे कहा- 'अगर वह सोचते हैं कि मैं सीधी साधी हूं और आस-पास के लोगों से प्रभावित हो सकती हूं तो उसने मुझे इस कठिन समय में अपने दम पर जीने के लिए क्यों छोड़ दिया? यह परिवार के एक साथ आने और एक दूसरे के पक्ष में खड़े रहने का समय है. लेकिन, हमारी पहली शादी की सालगिरह के कुछ दिन पहले राजीव दिल्ली चले गए'.



उन्होंने आगे कहा- 'अब दो महीने हो गए हैं, वो ऐसा क्यों करेगा? शक का कोई इलाज नहीं है. हमारे रिलेशन में कई समस्याएं आईं. बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात कर सकती हूं, लेकिन मैं नहीं चाहती कि मेरा निजी जीवन का सार्वजनिक रूप से तमाशा बने. मैं नहीं चाहती कि यह किसी के गॉसिप का हिस्सा बनें'.
ये भी पढ़ें- सुशांत के जाने के 1 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने दिया जलाकर किया याद, कह डाली ये बात

राजीव और चारू की शादी बीते साल 16 जून को हुई है. वहीं, इस शादी की सारी सेलीब्रेशन सिंपल लेकिन रॉयल तरीके से हुई हैं. वहीं, शादी के 1 साल पूरे हो जाने के पर दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को न तो विश किया और न ही कोई पोस्ट शेयर किया. आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद से दोनों के बीच में मनमुटाव चल रहा है. राजीव 29 मई के बाद दिल्ली जाने के बाद से दोनों साथ नहीं रह रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading