Home /News /entertainment /

charu asopa celebrates her daughter ziana sen 8th month birthday without rajiv sen ps

VIDEO: चारु असोपा ने मनाया बेटी का 8 मंथ बर्थडे, पति राजीव सेन नहीं हुए शामिल

चारु असोपा पति राजीव सेन से अलगाव को लेकर चर्चा में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @asopacharu)

चारु असोपा पति राजीव सेन से अलगाव को लेकर चर्चा में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @asopacharu)

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) ने हाल ही में अलग होने की घोषणा कर दी है, जिसके बाद चारु पति राजीव सेन का घर छोड़ अपने भाई के घर में हैं. हाल ही में 'मेरे अंगने में' एक्ट्रेस ने अपनी बेटी जियाना का 8 महीने का जन्मदिन मनाया.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ अनबन की वजह से लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं. शादी के कुछ महीनों बाद से ही कपल के बीच की दरार चर्चा में थी. लेकिन, अभिनेत्री के अपनी प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद दोनों फिर साथ आ गए. लेकिन, अब इस जोड़े ने हाल ही में अलग होने की घोषणा कर दी है, जिसके बाद चारु पति राजीव सेन का घर छोड़ अपने भाई के घर में शिफ्ट हो गई हैं. हाल ही में मेरे अंगने में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी जियाना का 8 महीने का जन्मदिन मनाया. उन्होंने इस खास दिन को अपने पिता, भाई और भाभी के साथ मनाया.

बेटी जियाना के 8 मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन को चारु ने एक वीडियो में कैद किया और इसे YouTube पर एक व्लॉग के रूप में शेयर किया. लेकिन, बेटी के इस खास दिन पर राजीव सेन शामिल नहीं हो पाए. व्लॉग की शुरुआत चारु के अपने भाई चेतन और भाभी मोनिका के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए होती है. वह अपने परिवार के साथ चाय पीती हैं, जिसके बाद तीनों चारू की बेटी जियाना को घूमने के लिए ले जाते हैं.

चारु असोपा को याद आए स्ट्रगल वाले दिन
इसी दौरान चारु बताती हैं कि कैसे वह एक इवेंट के चलते सीकर आई थीं, लेकिन फिर उन्होंने कुछ समय के लिए अपने भाई के घर भीलवाड़ा में रहने का फैसला लिया. इसी बीच चारु के भाई बताते हैं कि कैसे उनकी बहन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखने की कोशिश करती हैं. भाई की बात सुनने के बाद चारु को उन दिनों की याद आ जाती है जब वह ‘मेरे अंगने में’ और ‘टशन-ए-इश्क’ में एक साथ काम कर रही थीं, जिसके चलते उन्हें अपने लिए बहुत कम समय मिल पाता था.

दो शोज एक साथ कर रही थीं चारु असोपा
चारु कहती हैं- ‘मैं दो शो एक साथ कर रही थी. सुबह मैं ‘मेरे अंगने में’ के लिए शूट करती थी और रात में ‘टशन-ए-इश्क’. जब मैं एक सेट से दूसरे सेट के लिए ट्रैवल करती थी, तभी सोया करती थी. ‘देवों के देवः महादेव’ के लिए मैंने 36 घंटे तक लगातार शूटिंग की थी. ये मेरे स्ट्रगल के दिन थे.’

चारु ने राजीव सेन को भेजा तलाक का नोटिस
चारु ने आगे कहा- ‘ये जिंदगी के अलग-अलग चरण हैं और मुझे लगता है कि मैंने इन चरणों को बेहद खूबसूरती के साथ जिया. इस तरह की चीजें होनी चाहिए. हमें अपने जीवन के सभी पलों का आनंद लेना चाहिए.’ बता दें, चारु असोपा ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने पति राजीव सेन को 7 जून को तलाक का नोटिस भेज दिया था, जिसमें उन्होंने पारस्परिक रूप से अलग होने की मांग की है. हालांकि, राजीव ने इसके जवाब में उन्हें एक और नोटिस भी भेजा और एक्ट्रेस पर अपनी पहली शादी को छिपाने का आरोप लगाया है.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर