• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं शादी की सारी तस्वीरें? फैल रही पति से दरार की खबरें

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं शादी की सारी तस्वीरें? फैल रही पति से दरार की खबरें

चारू असोपा राजीव सेन की शादी की तस्वीर (Photo Credit- sushmitasen47/Instagram)

चारू असोपा राजीव सेन की शादी की तस्वीर (Photo Credit- sushmitasen47/Instagram)

एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट से पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ शेयर की गईं शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. यही कारण है कि कई बार सेलेब्स भी सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी लव लाइफ और मौरिड लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते नजर आ जाते हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस चारू असोपा (Chau Asopa), इससे बिल्कुल उलट खबरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपने सोशल अकाउंट से पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ शेयर की गईं शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं.

    टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने पिछले साल 7 जून को शादी की थी. वहीं बीते कुछ दिनों से इस शादी में दरार आने की खबरें फैल रही हैं लेकिन चारू ने इन खबरों पर सफाई देते हुए अपनी शादी में सब कुछ ठीक होने की सफाई दी थी. वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो एक बार फिर से चारू और राजीव के रिश्ते में दरार आ गई है. खबरें हैं कि चारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. बताया ये भी जा रहा है कि चारू ने इंस्‍टा प्रोफाइल पर अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया है.








    View this post on Instagram





    😊


    A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on






    अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो खुद चारू ही बता सकती हैं. न्यूज 18 की ओर से इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है. इससे पहले शादी में आई दरार की खबरें जब फैली थीं तो राजीव ने भी बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि मैं और चारू इन खबरों पर हंसते हैं.

    ये भी पढ़ें :- तुम्हारी मम्मी ने मुझे तुमसे दूर कर दिया... बेटे से अलग होकर छलका श्वेता तिवारी के पति का दर्द

    बता दें कि चारू और राजीव की शादी प‍िछले साल 7 जून को हुई थी. चारू और राजीव एक कॉमन फ्रेंड के जरिए नजदीक आए और 4 महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी. सुष्मिता के भाई राजीव मॉडल हैं, जबकि चारू 'अगले जन्‍म मोहे बिटिया न कीजो' और 'मेरे अंगने में' जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज