• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • क्या पति राजीव सेन से चारु असोपा का हो गया है पैचअप? एक्ट्रेस बोलीं- 'मुझे नहीं पता कि हम...'

क्या पति राजीव सेन से चारु असोपा का हो गया है पैचअप? एक्ट्रेस बोलीं- 'मुझे नहीं पता कि हम...'

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस (Actress) चारु असोपा (Charu Asopa) एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. बीते काफी दिनों से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) संग 2019 में शादी रचाने वाली चारु असोपा की शादी में खटपट की खबरों ने जोर पकड़ रखा था. वहीं अब इस जोड़ी के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर आ रही है. ये खबर खुद चारू और राजीव ने अपने-अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट्स पर शेयर की है. चारू ने राजीव के एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पति के गले लगकर इमोशनल होती दिख रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने दिल की बात कह डाली है. (Photo Credit- @rajeevsen9/Instagram)

पति राजीव सेन (Rajeev Sen) संग पैचअप की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए चारु असोपा (Charu Asopa) ने कहा- 'मुझे नहीं पता कि हम साथ हैं या नहीं. राजीव अभी दिल्ली मे रह रहे हैं और मैं यहां मुंबई में हूं. भविष्य में क्या होता है, इसके लिए मैं भगवान के इशारे का इंतजार कर रही हूं.'

  • Share this:
    मुंबईः टीवी एक्ट्रेस (Actress) चारु असोपा (Charu Asopa) की पर्सनल लाइफ जबरदस्त सुर्खियों में हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) संग 2019 में शादी रचाने वाली चारु असोपा की शादी में खटपट की खबरों ने जोर पकड़ रखा है. उनकी शादी में काफी दरार की खबरें आ रही हैं. इन सबके बीच राजीव ने तो यहां तक कह दिया है कि कोई है जो चारू का ब्रेनवॉश कर रहा है. वहीं चारू ने इस पर जवाब देते हुए पति के दावे से इनकार किया था. शादी में दरार की खबरों के बीच जहां चारु असोपा (Charu Asopa) हाल ही में सोलह श्रृंगार करे नजर आईं तो वहीं राजीव सेन (Rajeev Sen) ने भी उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. ऐसे में अब दोनों के बीच पैचअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

    पैचअप को लेकर अब चारु असोपा का रिएक्शन भी सामने आ गया है. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें नहीं पता कि दोनों अभी भी साथ हैं या नहीं. एक्ट्रेस ने Times of India से बातचीत में पैचअप की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'मुझे नहीं पता कि हम साथ हैं या नहीं. राजीव अभी दिल्ली मे रह रहे हैं और मैं यहां मुंबई में हूं. भविष्य में क्या होता है, इसके लिए मैं भगवान के इशारे का इंतजार कर रही हूं. मैंने अब सब उन्हीं पर छोड़ दिया है. मुझे लगता है, सभी की जिंदगी में समस्याएं होती हैं और हम सभी को जिंदगी में अलग-अलग तरह के उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है.'




    चारु ने आगे कहा- 'क्योंकि हम सेलिब्रिटी हैं, इसलिए हमारे बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा है. हालांकि, मुझे जैसे ही कुछ समझ आएगा, मैं आप सबको जरूर बताऊंगी.' बता दें, चारु असोपा और राजीव सेन की साल 2019 में शादी हुई थी. दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी. लेकिन, शादी के एक साल के अंदर ही चारु ने अपने नाम के पीछे से राजीव का सरनेम सोशल मीडिया से हटा दिया और दोनों की तस्वीरें भी डिलीट कर दीं, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बता दें, दोनों की शादी जून 2019 में हुई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज