होम /न्यूज /मनोरंजन /राजीव सेन को बेटी जियाना से नहीं मिलने देतीं चारू असोपा? पति के आरोपों पर झल्लाईं अभिनेत्री

राजीव सेन को बेटी जियाना से नहीं मिलने देतीं चारू असोपा? पति के आरोपों पर झल्लाईं अभिनेत्री

चारू असोपा और राजीव सेन पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि दोनों तलाक ले रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rajeevsen/@asopacharu)

चारू असोपा और राजीव सेन पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि दोनों तलाक ले रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rajeevsen/@asopacharu)

हाल ही में राजीव सेन (Rajeev Sen) ने चारू (Charu Asopa) पर आरोप लगाया था कि अभिनेत्री उन्हें अपनी बेटी जियाना से मिलने ...अधिक पढ़ें

मुंबईः सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी यानी राजीव सेन और चारू असोपा (Charu Asopa) के बीच की खिटपिट अब किसी से छिपी नहीं है. दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगा चुके हैं और इस बीच राजीव सेन (Rajeev Sen) ने चारु पर नया आरोप दाग दिया है. राजीव के अनुसार, अभिनेत्री उन्हें अपनी बेटी जियाना से मिलने नहीं देतीं, जिस पर एक्ट्रेस भी बुरी तरह फट पड़ीं. चारु ने राजीव के लगाए आरोपों को खारिज करते हुए राजीव से कहा कि वह कभी भी अपनी बेटी से मिल सकते हैं. लेकिन, पूरी दुनिया से कुछ छिपा रहे हैं.

चारू ने अपने ब्लॉग में राजीव के आरोपों को गलत बताया है और बताया कि कैसे तलाक के पेपर्स पर साइन करने की डेट पर भी वह उपलब्ध नहीं थे. चारु कहती हैं- ‘हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने डेट टाल दी. उनकी इन हरकतों की वजह से मैं अपनी बहन की शादी में भी नहीं जा सकी. हम 30 नवंबर को पेपर साइन करने वाले थे, लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी नहीं आए. हम 24 को मिलने वाले थे, तब भी वह गायब रह. उन्होंने अब 5 दिसंबर को आने को कहा है.’

चारू आगे कहती हैं- ‘अब उन्होंने 5 नवंबर को आने को कहा है, आशा करती हूं कि वह आ जाएंगे, क्योंकि उनकी वजह से मैं अपनी सगी बहन की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी नहीं जा पाई. मैंने अपने टिकिट्स भी कैंसिल कर दिए. क्योंकि उनका कहना था कि वह 5 को आएंगे. उन्हें अच्छे से पता है कि शादी 8 दिसंबर को है. इसलिए वह 30 को नहीं आए. अब कह रहे हैं 5 को आएंगे. मुझे लगता है कि अब मैं आखिरी पल में ही जा पाऊंगी. पता नहीं टिकट मिलेगा भी या नहीं.’

दूसरी तरफ राजीव हाल ही में अपनी बेटी जियाना से मिले. उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बेटी को गोद में लिए घूमते और साथ में खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में राजीव को अपना और जियाना का वीडियो रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

राजीव और चारु के बीच की तकरार उनकी शादी के कुछ ही महीने बाद दुनिया के सामने आ गई. जिसके बाद टीवी अभिनेत्री कई बार उनसे अलग रहीं. इस बीच दोनों की बेटी जियाना का भी जन्म हुआ, जिसके बाद दोनों अपनी बेटी की खातिर वापस आ गए. लेकिन, अब एक बार फिर दोनों अलग हो गए हैं और तलाक का फैसला किया है.

Tags: Charu asopa, Entertainment, Rajeev Sen

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें