होम /न्यूज /मनोरंजन /

चारु असोपा ने बना लिया है पति राजीव से तलाक का मन, बोलीं- 'उनके वकील जवाब नहीं दे रहे'

चारु असोपा ने बना लिया है पति राजीव से तलाक का मन, बोलीं- 'उनके वकील जवाब नहीं दे रहे'

चारु असोपा-राजीव सेन दोनों ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला लिया है. फोटो साभार-@rajeevsen9/Instagram

चारु असोपा-राजीव सेन दोनों ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला लिया है. फोटो साभार-@rajeevsen9/Instagram

चारु असोपा (Charu Asopa) ने राजीव सेन (Rajeev Sen) संग तलाक पर प्रतिक्रिया दी है. चारु असोपा का कहना है कि उन्होंने राजीव को तलाक देने का मन बना लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को ऐसा लग रहा है कि हम उन्हें मूर्ख बना लिया है. लोग अनुमान लगाते रहते हैं कि हम एक साथ हैं या नहीं.

अधिक पढ़ें ...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. जब से वे दोनों अलग हुए हैं, एक-दूसरे पर कई आरोप लगा चुके हैं. अब ‘मेरे अंगने में’ एक्ट्रेस ने राजीव सेन संग तलाक पर प्रतिक्रिया दी है. चारु असोपा का कहना है कि उन्होंने राजीव को तलाक देने का मन बना लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को ऐसा लग रहा है कि हम उन्हें मूर्ख बना लिया है. लोग अनुमान लगाते रहते हैं कि हम एक साथ हैं या नहीं.

Pinkvilla से बातचीत करते हुए चारु असोपा कहती हैं- ‘कई मुद्दे हैं और इन तीन वर्षों में बहुत कुछ हुआ है. इसलिए मैंने इस शादी को खत्म करने का फैसला लिया है. मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है, और कानूनी नोटिस भेज रही हूं. ऐसा नहीं है कि मैं बस एक दिन उठी और अलग होने का फैसला लिया. बहुत सी चीजें जमा होती रहीं और इसी वजह से यह फैसला लिया गया. बहुत सी चीजें हुई हैं, और अब, हम बाहर मूर्ख लग रहे हैं, जहां लोग कहते हैं कि वे ब्रेकअप और पैच अप खेलते रहते हैं.’

चारु ने आगे दावा किया कि भले ही उन्होंने एक हफ्ते पहले ही राजीव को तलाक का नोटिस भेजा था, लेकिन उनके वकील की ओर से अब कोई जवाब नहीं आया है. “मैंने अपना मन बना लिया है, और मेरे वकील ने तलाक के लिए अर्जी दी है. मैंने राजीव को तलाक का ड्राफ्ट पहले ही भेज दिया है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह इसमें कुछ बदलाव चाहते हैं और उनका वकील इसके बाद उनसे संपर्क करेगा. लेकिन लगभग एक सप्ताह हो गया है, मेरा वकील उनके वकील को बुला रहा है लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रही हैं.”

चारु ने कहा कि वह अकेली थीं, जो रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रही थीं और दूसरी ओर राजीव समस्याओं से दूर भागते रहे. चारु कहती हैं- ‘जब भी कोई समस्या होती है, वह घर छोड़कर चले जाते हैं. एक बार उन्होंने कहा था कि वह झगड़े से बचने के लिए घर छोड़ देते हैं लेकिन, तुम्हारे जाने के बाद बच्चे और घर की देखभाल करने के लिए मैं अकेली रह जाती हूं. मैं अकेले ही रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रही हूं. वह हमेशा परिस्थितियों से भागते रहे और इसलिए समस्याएं कभी हल नहीं हुईं.’

Tags: Charu asopa, Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर