Home /News /entertainment /

charu asopa says she given enough chances wants divorce now rajeev sen says she hid her first marriage ss

एक्ट्रेस चारु आसोपा का पति पर आरोप, 'इसे बहुत मौके दिए पर अब तलाक चाहिए'

चारु असोपा-राजीव सेन की शादी साल 2019 में हुई थी.

चारु असोपा-राजीव सेन की शादी साल 2019 में हुई थी.

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) दोनों ने साल 2019 में शादी की और शादी के बाद साल 2020 में दोनों के बीच पहली बार मतभेद की खबरें सामने आईं. लेकिन अब मामला तलाक (Divorce) तक पहुंच गया है. चारु असोपा और राजीव सेन दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) शादी के बाद से सुर्खियों में हैं. शादी के बाद से ही दोनों के रिश्ते में समस्या आ रही हैं. तीन साल पहले दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों लड़े, थोड़े समय के लिए अलग हुए, लेकिन फिर सहमति बनी और साथ में आ गए. ये एक बार नहीं कई बार हुआ, लेकिन अब मामला तलाक (Divorce) तक पहुंच गया है. चारु असोपा और राजीव सेन दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) दोनों ने साल 2019 में शादी की और शादी के बाद साल 2020 में दोनों के बीच पहली बार मतभेद की खबरें सामने आईं. ईटाइम्स से बातचीत में उन्होंने साफ किया अपने रिश्ते को बचाने के लिए उन्होंने राजीव को एक बार नहीं कई बार चांस दिया, लेकिन अब नहीं क्योंकि बात बहुत आगे बढ़ गई है.

मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी, पर अब मजबूर हूं: चारु
राजीव से अलग होने के अपने फैसले के बारे में खुलते हुए, चारु ने कहा कि उन्होंने 7 जून को राजीव सेन को एक नोटिस भेजा था कि वह सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो जाए, लेकिन राजीव ने एक और नोटिस देते हुए कई आरोप उनपर लगाए हैं. चारु ने इस बातचीत में आगे कहा कि मैं अपनी शादी में आने वाली समस्याओं के बारे में बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे अब इसके बारे में बात करने के लिए मजबूर किया गया है, क्योंकि राजीव मेरे बारे में झूठ फैला रहे हैं, जो मेरी रेपोटेशन के लिए अच्छा नहीं है. वहीं, राजीव सेन का कहना है कि चारु ने उनसे अपनी पहली शादी के बारे में छिपाया.

‘चांस देते-देते तीन साल हो गए’
चारु ने बातचीत में आगे कहा कि शादी जैसा अब कुछ फील नहीं होता. सभी को पता है कि बीते तीन साल से हमारी शादी में दिक्कत चल रही है, जबसे हमने शादी की है तबसे ही, लेकिन मैं चांस देती गई. पहले ये अपने लिए किया और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए, लेकिन सच ये है कि वो एक चांस देते देते तीन साल कब निकल गए, मुझे कुछ पता नहीं चला. चारु ने कहा कि उन्हें ट्रस्ट इश्यूज हैं और मैं इसे अब और नहीं झेल सकती.

‘बेटी के लिए खराब है माहौल’
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैंने उन्हें एक साधारण नोटिस भेजा था, जिसमें सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने के लिए कहा गया, क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है. मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी एक जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो. मैं नहीं चाहता कि वह लोगों को एक-दूसरे को गालियां देते हुए देखें.

18 साल की उम्र में हुई थी चारु की पहली शादी
राजीव ने अपने द्वारा भेजे गए नोटिस में उनके खिलाफ क्या आरोप लगाए हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह दावा कर रहा है कि उसे मेरी पहली शादी के बारे में पता नहीं था! वह न केवल इसके बारे में जानता था, बल्कि मेरे अतीत से आगे बढ़ने और मुंबई में मेरे द्वारा किए गए काम को लेकर मेरी सराहना भी करता था. अपनी पहली शादी की जिक्र करते हुए चारु ने कहा कि मेरी पहली शादी फरवरी 2007 में हुई थी, जब मैं सिर्फ 18 साल की थी. नवंबर 2016 कम्पेटिबिलिटी इश्यूज के कारण हम अलग हुए.

राजीन ने चारु पर लगाया बुरी मां होने का आरोप
चारु ने आगे बताया कि राजीन ने मुझे पर एक बुरी मां होने का आरोप लगाया, क्योंकि वो सोशल मीडिया पर जियाना की तस्वीरों को पोस्ट नहीं करना चाहता था. वह कहता हैं नजर लग जाती है. चारु ने कहा कि मैं उनकी तरह अंधविश्वासी नहीं हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी ऐसी मानसिकता के संपर्क में आए.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर