Home /News /entertainment /

charu asopa shares a cryptic post amidst trouble in marriage with sushmita sen brother rajeev sen

चारू असोपा क्या इन वजहों से सुष्मिता सेन के भाई राजीव से हो रही हैं अलग? पति से कम बातचीत से बढ़ा रहा तनाव!

राजीव सेन- चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार (फोटो साभार इंस्टाग्राम @asopacharu )

राजीव सेन- चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार (फोटो साभार इंस्टाग्राम @asopacharu )

Charu Asopa cryptic post: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्होंने अपने और पति राजीव सेन के बीच रिश्तों में आई दरार को लेकर हिंट दिया है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी वाइफ एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa ) की शादीशुदा में काफी कुछ चल रहा है.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें ये बॉलीवुड की ये चर्चित जोड़ी टूटने के कगार पर है. दोनों ने अपनी शादी को तोड़ने का फैसला कर चुके हैं. अब इन्हीं सब के बीच चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है.

चारू असोपा के पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेत्री ने इस पोस्ट के जरिए अपनी शादी टूटने की वजह को लेकर हिंट दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि किन-किन वजहों से उनकी लव लाइफ में दरारें आईं.

साल 2019 में हुई थी शादी
आपको बता दें कि चारु असोपा टीवी शो ‘मेरे अंगने में’ से मनोरंजन इंडस्ट्री में एक नाम बनाया है. उन्होंने राजीव सेन के साथ साल 2019 में शादी रचाई थी. शादी के दो साल बाद कपल ने 1 नवंबर 2021 को बेटी ज़ियाना के रूप में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था.

चारू असोपा का पोस्ट
चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की हैं. जिसमें लिखा है, ‘दूरियां रिश्ते खत्म नहीं करती है. लेकिन जब आपस में कम बातचीत होने हैं और जवाब देर से मिले तो इससे रिश्ते टूट जाया करते हैं.’ इस पोस्ट में चारू ने किसी नाम नहीं लिखा है लेकिन उनके इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें तेज हो गई हैं.

यहां देखें पोस्ट

Charu Asopa and Rajeev Sen

चारु असोपा का इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट

पहले भी निकाल चुकी हैं भड़ास
बता दें कि इससे पहले चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर की थीं. इसके जरिए उन्होंने अपने विशाल फैनबेस से अपने दिल की बात की. वीडियो में चारू ने इनडायरेक्ट रूप से अपने पति राजीव सेन पर उनसे और उनकी बेटी ज़ियाना से दूर रहने पर अपनी भड़ास निकाली थीं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने इमोशनल होकर बताया था कि उनके लिए अपनी बेटी को पीछे छोड़ना और उससे दूर रहना संभव नहीं है.

इसके बाद ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट में बताया गया कि चारू अब कानूनी रूप से राजीव से अलग होना चाहती हैं. रिपोर्ट में कहा गया था कि शादी के पहले दिन से ही चारु और राजीव के बीच दिक्कत थीं लेकिन परिवार के वजह से दोनों चुप थे लेकिन अब चारू उनसे अलग होने का फैसला कर चुकी हैं.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen, Sushmita sen

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर