'छोटी सरदारनी' की एक्ट्रेस स‍िमरन सचदेवा हुईं शो से बाहर, कहा- लॉकडाउन के बाद फीस में की भारी कटौती

'छोटी सरदारनी' की एक्ट्रेस स‍िमरन सचदेवा हुईं शो से बाहर, कहा- लॉकडाउन के बाद फीस में की भारी कटौती
एक्‍ट्रेस स‍िमरन सचदेवा. (Photo-@simransachdevaofficial/instagram))

सीरियल 'छोटी सरदारनी' (Choti Sarrdaarni) में नजर आने वालीं एक्‍ट्रेस स‍िमरन सचदेवा (Simran Sachdeva) शो से बाहर हो गई हैं. अब स‍िमरन की जगह इस शो में एक्‍ट्रेस दृष्‍ट‍ि ग्रेवाल (Drishtii Garewal) नजर आएंगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. कुछ द‍िनों पहले ही महाराष्‍ट्र सरकार ने नई गाइडलाइन्‍स के साथ शूटिंग का काम शुरू करने की इजाजत की है और अब टीवी की दुनिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. सीरियल 'छोटी सरदारनी' (Choti Sarrdaarni) में नजर आने वालीं एक्‍ट्रेस स‍िमरन सचदेवा (Simran Sachdeva) शो से बाहर हो गई हैं. सामने आ रही जानकारी के अनुसार अब स‍िमरन की जगह इस शो में एक्‍ट्रेस दृष्‍ट‍ि ग्रेवाल (Drishtii Garewal) नजर आएंगी. वहीं सिमरन का दावा है कि इस शो के प्रोड्यूसरों ने उनसे अपनी फीस में बड़ी कटौती करने की बात कही है. साथ ही सिमरन ने 'मिसब‍िहेव' का भी आरोप लगाया है.

टेलीचक्‍कर डॉट कॉम को द‍िए अपने इंटरव्‍यू में सिमरन ने कहा, 'पहले तो प्रोड्यूसर मुझसे मेरी फीस में 40% की कटौती करने की बात करते रहे जो मेरे ल‍िए मुमकिन नहीं था. इसके अलावा प‍िछले कुछ समय में मैं सही टाइम पर पैसे न देने की भी परेशान झेल चुकी हूं. एक प्रोड्यूसर ने मुझसे काफी गलत तरीके से बात भी की है.

बता दें कि सिमरन इस शो में हरलीन कौर बाजवा का किरदार निभाती हैं. सिमरन ने कहा कि उनके पास यह व‍िकल्‍प था कि वह लॉकडाउन के बाद इस शो का हिस्‍सा रहे या न रहें और ऐसे में उन्‍होंने ये शो छोड़ने का फैसला किया.



 






 




View this post on Instagram





 

A post shared by SIMRAN SACHDEVA (@simransachdevaofficial) on






'छोटी सरदारनी' में हरलीन कौर ग‍िल बाजवा का किरदार पहले एक्‍ट्रेस मानसी शर्मा करती थीं, लेकिन उन्‍होंने हेल्‍थ ईशू की वजह से ये शो छोड़ दिया था और उनकी जगह स‍िमरन सचदेवा ने ये किरदार किया था. अब स‍िमरन भी ये शो छोड़ रही हैं.

आपको याद द‍िला दें कि महाराष्‍ट्र सरकार ने नए न‍ियमों को तहत नॉन-कंटेनमेंट जॉन को छोड़कर बाकी के इलाकों में शूटिंग शुरू होने की इजाजत दे दी है. मार्च के बीच से ही टीवी, फिल्‍मों और वेब शॉज की सारी शूटिंग रुकी हुई थी.
First published: June 3, 2020, 3:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading