'छोटी सरदारनी' की बदलने वाली है कहानी, शो में आएगा पांच साल का लीप, होंगे कई बड़े बदलाव

छोटी सरदारनी में आने वाला है बड़ा बदलाव

Choti Sarrdaarni शो का कास्ट और क्रू जल्द ही कश्मीर में पांच साल आगे के सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करेगा. अभी तक शो को लोगों से काफी सराहना मिल रही है. ऑडियंस को निमृत और अविनेश की केमिस्ट्री भी पसंद आ रही है.

  • Share this:
    टीवी शोज रेटिंग के आधार पर चलते हैं. रेटिंग से ही पता चलता है कि कौन सा शो कितना देखा जा रहा है और उसी आधार पर शो के मेकर्स शो में नए किरदारों को लाते हैं, पुराने किरदारों को हटाते हैं और कहानी में समय-समय में बदलाव करते रहते हैं. ऐसा ही एक बदला टीवी शो छोटी सरदारनी में देखने को मिलने वाला है. छोटी सरदारनी (Choti Sarrdaarni) सीरियल में पांच साल का लीप दिखाया जाने वाला है जिसके बाद कहानी कुछ बदल जाएगी.

    अफवाह थी कि परम और करन को शो में बड़ा दिखाया जाएगा मगर शो को सिर्फ पांच साल ही आगे बढ़ाया जा रहा है जिसके कारण नए एक्टर्स उनकी जगह लेंगे. अविनेश रेखी (Avinesh Rekhi) और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के बच्चे को भी अब शो में दिखाया जाएगा. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे बच्चे का किरदार केविना तक निभाएंगी जो अभी परम का किरदार निभा रही हैं. शो का कास्ट और क्रू जल्द ही कश्मीर में पांच साल आगे के सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करेगा. अभी तक शो को लोगों से काफी सराहना मिल रही है. ऑडियंस को निमृत और अविनेश की केमिस्ट्री भी पसंद आ रही है. केविना तक के परम नाम के किरदार को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

    सूत्र ने बताया कि मेकर्स को ये एहसास था कि केविना ऑडियंस के बीच काफी फेमस हैं इसलिए उन्होंने केविना को रिटेन करने का मन बनाया. अब जब शो पांच साल आगे बढ़ रहा है तो परम, जो सरबजी की पहली पत्नी का बेटा है और करण जो मानव और मेहर का बेटा है, बड़े हो जाएंगे और इन दो एक्टर्स को नए एक्टर्स रिप्लेस करेंगे. वहीं केविना तक जो अब तक परम का किरदार निभा रही थीं वो अब तीसरे बच्चे का रोल निभाएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.