• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • चंकी पांडेय ने अपनी वाइफ की कुकिंग का उड़ाया मजाक,बताया शादी के बाद का मजेदार किस्सा

चंकी पांडेय ने अपनी वाइफ की कुकिंग का उड़ाया मजाक,बताया शादी के बाद का मजेदार किस्सा

चंकी पांडेय ने Star Vs Food शो पर सुनाया वाइफ भावना पांडे की पाककला की कहानी.(फोटो साभार:chunkypanday/Instagram )

चंकी पांडेय ने Star Vs Food शो पर सुनाया वाइफ भावना पांडे की पाककला की कहानी.(फोटो साभार:chunkypanday/Instagram )

‘स्टार वर्सेज फूड’ (Star Vs Food) पर चंकी पांडे (Chunky panday ) ने अपनी वाइफ भावना पांडे (Bhavana Pandey) की कुकिंग का मजाक उड़ाते हुए बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें कच्चा बटर चिकन खिलाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky panday ) काफी मजाकिया स्वभाव के इंसान हैं. चंकी ने अपनी शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया. भावना पांडे (Bhavana Pandey) से शादी करने से पहले अपने होने वाले ससुराल गए. आम शादी- ब्याह में होने वाली रस्मों की तरह उनके ससुरालवालों ने भी अपनी बेटी की तारीफ करते हुए बताया कि भावना ने सबके लिए खाना बनाया है,जबकि सच्चाई ये थी कि सारा खाना बाहर से ऑर्डर किया गया था.

    चंकी पांडे हाल ही में डिस्कवरी प्लस के शो ‘स्टार वर्सेज फूड’ में पहुंचे थे. इस एपिसोड में चंकी-भावना की बेटी अनन्या पांडे गेस्ट थीं. अनन्या को शो पर अपने मम्मी-पापा और फोटोग्राफर फ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के लिए कुछ बेकरी आइटम बनाना था. चंकी कहते हैं कि ‘उसने और उसकी मम्मी ने कभी भी कुछ मेरे लिए नहीं पकाया है, लेकिन कुछ अच्छी कहानी जरूर बनाई, लेकिन खाना कभी नहीं’

    अपनी दोनों बेटियों के साथ चंकी पांडेय और भावना पांडेय. (फोटो साभार:chunkypanday/Instagram )

    अनन्या के बनाए गए दो डिशेज टेस्ट करने के बाद चंकी पांडेय मजाक में कहते हैं ‘देखो अनन्या, अगर थोड़ी गड़बड़ है तो इसके लिए मैं तुम्हें दोष नहीं दूंगा, क्योंकि यह एक हेयरडिटरी प्रॉब्लम है. इस फैमिली में किसी को खाना बनाना नहीं आता, खासकर तुम्हारी मम्मी की तरफ. इस मौके पर एक्टर ने मजेदार कहानी सुना दी. बताते हैं कि ‘जब हमारी शादी हो रही थी..भावना एक दिल्लीवाली है और मुझे डिनर के लिए उनके घर बुलाया गया. बटर चिकन और चाइनीज, बहुत कुछ सर्व किया गया..और मैंने जमकर खाया तो भावना की मम्मी यानी अनन्या की नानी ने मुझसे कहा कि ‘भावना ने सब कुछ बनाया है’. चंकी के ऐसा कहने पर शो पर भावना प्रोटेस्ट करते हुए कहती हैं ‘उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा’ तो चंकी बोलते हैं कि ‘झूठ मत बोलो’.

    ये भी पढ़िए-Main Khiladi Tu Anari: 27 साल पहले शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी ने मचा दिया था धमाल

    चंकी आगे बताते हैं कि ‘फिर मैं किचन में चेक करने गया तो अलग-अलग रेस्टोरेंट के डिब्बे थे…मैं कसम से कहता हूं कि मैंने तुरंत हां कर दिया’. फिर हमारे शादी के तीसरे दिन हमारा कुक भाग गया. फिर मैंने भावना से कहा ‘तुम खाना बना लो, उसने बटर चिकन बनाया जो पका ही नहीं था’. बता दें कि चंकी पांडेय और भावना की शादी 1998 में हुई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज