होम /न्यूज /मनोरंजन /हार्ट अटैक से सीआईडी के एसीपी प्रद्युमन की मौत, जानें क्या है सच!

हार्ट अटैक से सीआईडी के एसीपी प्रद्युमन की मौत, जानें क्या है सच!

Photo- TV still

Photo- TV still

कई सालों से अपने फैंस को बंधे रखने वाले सीरियल सीआईडी(CID) के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। सीआईडी में अब आपको ‘दय ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली। कई सालों से अपने फैंस को बांधे रखने वाले सीरियल सीआईडी(CID) के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। सीआईडी में अब आपको ‘दया..यहां कुछ तो गड़बड़ है’ सुनने को नहीं मिलेगा क्योंकि एसीपी प्रद्मुमन नाम के किरदार की मौत होने वाली है। ये किरदार शिवाजी साटम  निभा रहे हैं। खबरों की मानें तो एसीपी की मौत दिल का दौरा पड़ने से होने वाली है।

    एक बार आपको भी इस खबर को पढ़कर झटका लगा होगा, लेकिन अब हम आपको बताते हैं पूरी खबर क्या है। दरअसल 26 दिसंबर को ऑन एयर होने वाले एपिसोड में एसीपी प्रद्युमन को दिल का का दौरा पड़ने वाला है जिसकी वजह से सीरियल में उनकी मौत हो जाएगी यानी एसीपी प्रद्युमन अब आगे सीआईडी में नजर नहीं आएंगे। लेकिन खबर सिर्फ इतनी ही नहीं है, एसीपी प्रद्युमन की मौत के अलावा भी आपके लिए एक और बुरी खबर है, वो ये कि बहुत जल्द सीआईडी बंद होने वाला है।

    खबरों की मानें तो जनवरी के पहले हफ्ते तक ही सीआईडी दिखाया जाएगा उसके बाद ये सीरियल बंद होने जा रहा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक सीरियल को बंद करने की वजह प्रद्युमन का ज्यादा फीस मांगना है। खबर है कि प्रद्युमन ने प्रोड्यूसर से हाल ही में तीन गुना ज्यादा फीस की डिमांड की है। प्रोड्यूसर इस हालत में नहीं हैं कि वो प्रद्युमन को इतनी फीस दे पाएं इसलिए मजबूरी में उन्हें शो बंद करना पड़ रहा है।

    हालांकि इस बारे में अभी टीवी सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसरों की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। तो सीरियल बंद होगा या नहीं ये तो जनवरी में पता चलेगा, लेकिन सीआईडी के चाहने वालों के लिए जरूर ये बुरी खबर हो सकती है।

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें