होम /न्यूज /मनोरंजन /रणवीर सिंह Indian Idol 13 के कंटेस्टेंट की सिंगिंग से हुए इतने खुश, दे दिया एक खास तोहफा

रणवीर सिंह Indian Idol 13 के कंटेस्टेंट की सिंगिंग से हुए इतने खुश, दे दिया एक खास तोहफा

रणवीर सिंह फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे. (फोटो साभार: IANS)

रणवीर सिंह फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे. (फोटो साभार: IANS)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जब गेस्ट बनकर 'इंडियन आइडल 13' के सेट पर पहुंचे तो उन्हें अलग-अलग कंटेस्टेंट की शानदार गायकी ...अधिक पढ़ें

  • IANS
  • Last Updated :

मुंबई: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) के कंटेस्टेंट ऋषि सिंह को ‘आरएस’ लिखा हुआ एक ब्रोच उपहार में दिया. वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिज और निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ अपनी फिल्म ‘सर्कस’ का प्रचार करने आए रणवीर ने कंटेस्टेंट के प्रदर्शन का आनंद लिया, लेकिन यह ऋषि की आवाज थी जिसने उन्हें ‘पहला पहला प्यार है’ ट्रैक पर थिरकने पर मजबूर कर दिया, जो मूल रूप से एसपी बालासुब्रमण्यम द्वारा गाया गया था.

ऋषि सिंह को कपड़े की ब्रोच देते हुए उन्होंने कहा, आप प्लेबैक सिंगिंग के लिए तैयार हैं. आरएस, आपने मौसम बदल दिया है. आपके लिए एक तोहफा है, क्योंकि आपने इतना अच्छा गाया है. पूजा और जैकलीन ने भी उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की. ‘इंडियन आइडल 13’ में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया बतौर जज नजर आ रहे हैं. सिंगिंग रियलिटी शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें:  शाहरुख खान के Pathaan Look पर मेकर्स ने खर्च किए लाखों रुपये, जूते-चश्मे की कीमत उड़ा देगी होश

‘सिंबा’ और ‘सूर्यवंशी’ के बाद ‘सर्कस’ रणवीर सिंह की रोहित शेट्टी के साथ तीसरी फिल्म है. विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ ने फिल्म के लिए प्रेरणा का काम किया है. फिल्म वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा जैसे कलाकारों की टुकड़ी के साथ रिलीज होने के लिए तैयार है. रणवीर सिंह के फैंस उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

Tags: Indian idol, Ranveer Singh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें