कमल हासन के बिग बॉस शो को देखने से बच्चे और अच्छे परिवार भी बिगड़ जाएंगे: पलानीस्वामी

एक्टर कमल हासन.

एक्टर कमल हासन.

कमल हासन (Kamal Haasan) द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर सरकार को घेरने पर तमिलनाडु सीएम के पलानीस्वामी (K Palaniswami) का यह बयान आया है. कमल हासन ने ट्वीट कर के सीएम को जवाब दिया है. कमल हासन ने कहा है कि, उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री भी रियलिटी शो देख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2020, 11:29 PM IST
  • Share this:
अरियालुर (तमिलनाडु). तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (K Palaniswamy) ने रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' की मेजबानी करने के लिए एक्टर और मक्कल निधि मैय्यम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन (Kamal Haasan) पर गुरुवार को निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक्टर लोगों के लिए अच्छा काम नहीं कर सकते और उनका काम केवल अच्छे परिवारों को बिगाड़ना है.

एमएनएम प्रमुख द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर सरकार को घेरने की पृष्ठभूमि में पलानीस्वामी का यह बयान आया है. कमल हासन ने पलानीस्वामी द्वारा की गई आलोचना का ट्वीट कर के जवाब दिया है. कमल हासन ने कहा है कि, उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री भी रियलिटी शो देख रहे हैं.



यह कहते हुए कि हासन ने रिटायरमेंट के बाद राजनीतिक पार्टी लॉन्च की है, पलानीस्वामी ने पूछा, ‘वह राजनीति के बारे में जानते क्या हैं.’ उन्होंने कहा, ‘वह बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं यदि आप उन धारावाहिकों को देखें, तो उनसे न केवल बच्चे बल्कि अच्छे परिवार भी खराब हो जाएंगे.’
मुख्यमंत्री ने कहा, ‘कोई भी एक्टर पर विश्वास नहीं कर सकता है क्योंकि वह लोगों का भला नहीं कर सकते. उनका काम केवल अच्छे परिवारों को बिगाड़ना है.’ उन्होंने कहा कि कमल हासन के बिग बॉस शो को देखने पर बच्चे ही नहीं, बल्कि अच्छे परिवार भी बिगड़ जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज