गोवा में चल रही शूटिंग पर CM का बड़ा फैसला, टीवी सीरीयल की मुश्किलें बढ़ीं

फाइल फोटो

फाइल फोटो

मुंबई में लॉकडाउन के बाद कुछ टीवी सीरीयल की शूटिंग गोवा में भी चल रही है, जिनकी वजह से गोवा में कोरोना बढ़ता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए गोवा में शूटिंग का विरोध होने लगा है. इसी बीच खबर आ रही हैं कि गोवा में चल रही सभी शूटिंग को बंद करने का फैसला लिया गया है.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते 14 मई तक महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण कई शोज मुंबई से बाहर शिफ्ट किए गए हैं. रियलिटी शो हो या टीवी सीरीयल सबकी शूटिंग मुंबई से बाहर हो रही है. कुछ टीवी सीरीयल की शूटिंग गोवा में भी चल रही है, जिनकी वजह से गोवा में कोरोना बढ़ता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए गोवा में शूटिंग का विरोध होने लगा है. इसी बीच खबर आ रही हैं कि गोवा में चल रही सभी शूटिंग को बंद करने का फैसला लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को देख जब गोवा फॉरवर्ड पार्टी ( Goa Forward Party ) के तरफ से शूटिंग बंद करने की धमकी दी गई थी लेकिन इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ( Goa CM Pramod Sawant ) ने एंटरटेनमेंट सोसाइटी के अधिकारीयों की तुरंत मीटिंग लेते हुए पूरे गोवा में चल रहे शूटिंग पर रोक लगाने का फैसला लिया है. इस मीटिंग में गोवा एंटरटेनमेंट सोसाइटी के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ( Goa Entertainment Society’s Vice President ) भी मौजूद थे. राज्य में गुरुवार 6 मई से शूटिंग पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है और अगर को बिना परमिशन शूटिंग करे तो उनपर करवाई कर दी जाएगी, ऐसा इशारा मुख्यमंत्री की तरफ से दिया गया है.

इस फैसले के बाद गोवा में चल रहे कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य, मोलकी जैसे शोज की मुश्किलें अभी और ज्यादा बढ़ गई है. हाल ही में गोवा फॉरवर्ड पार्टी ( Goa Forward Party ) के प्रेजिडेंट और फटोरडा के एक्स एमएलए विजय सरदेसाई ( Vijai Sardesai ) ने एक रियलिटी शो की शूटिंग रोक दी. गोवा के मडगाव के फटोरडा में चल रहे कलर्स मराठी ( Colors Marathi ) के ‘सुर नवा ध्यास नवा’ ( Sur Nava Dhyas Nava ) नाम के सिंगिंग रियलिटी शो की शूटिंग विजय सरदेसाई ने बंद कर दी.

विजय सरदेसाई का कहना है कि गोवा के रविंद्र भवन ( Ravindra Bhavan, Goa ) में हो रही इस शूटिंग को वो चाहकर भी नहीं रोक सकते क्योंकि इन्हे सरकार ने परमिशन दी है. ऐसे शूटिंग के चलते जगह जगह हॉटस्पॉट बढ़ते जा रहे है. एक तरफ से शूटिंग और दूसरी तरफ ट्रक से होने वाली कोल माइनिंग ( Coal Mining ). इन वजह से गोवा में स्थानीय लोगों का जीना मुश्किल हो गया है क्योंकि पूरा गोवा अब कोरोना की चपेट में आ गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज