लाइव टीवी

इस शो ने तोड़े टीवी की TRP के सारे रिकार्ड्स, ग्रैंड फिनाले रहा सबसे हिट

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 9:57 PM IST
इस शो ने तोड़े टीवी की TRP के सारे रिकार्ड्स, ग्रैंड फिनाले रहा सबसे हिट
सलमान खान.

बिग बॉस का 13वां सीजन पिछले सभी सीजनों में सबसे हिट रहा है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने कई बार इस बात की पुष्टि शो दौरान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 9:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कलर्स टीवी (Colors TV) पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) ने रेटिंग में सबको पीछे छोड़ दिया है. शो के ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) एपिसोड ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. शो पिछले सप्ताह ऑफ एयर हो गया और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को शो का विनर घोषित किया गया था. बिग बॉस का 13वां सीजन पिछले सभी सीजनों में सबसे हिट रहा है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने कई बार इस बात की पुष्टि शो दौरान किया है. शो के पूरे सीजन में पहली बार बिग बॉस 13 टीआरपी लिस्ट (TRP List) में टॉप पर पहुंचा है. शो ने टीआरपी लिस्ट में 'कुंडली भाग्य' (Kundli bhagya) को पीछे छोड़ा है.

BARC इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक इस शो को 10.5 मिलियन यानि एक करोड़ से अधिक इम्प्रेशंस मिले हैं. इसी के साथ वो पहले स्थान पर रहा. जीटीवी (Zee tv) का शो कुंडली भाग्य 7.5 मिलियन इम्प्रेशंस के साथ दूसरे स्थान पर रहा, वहीं जीटीवी का ही शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) 7.2 मिलियन इम्प्रेशंस के साथ तीसरे स्थान पर रहा. सब टीवी (Sab TV) का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 7 मिलियन इम्प्रेशंस के साथ चौथे स्थान पर रहा, वहीं कलर्स का 'नागिन भाग्य का जहरीला खेल'  (Naagin Bhagya Ka Zehrila Khel) 6.8 मिलियन इम्प्रेशंस के साथ टॉप 5 में रहने में कामयाब रहा. आपको बता दें कि ये रिपोर्ट सिर्फ शहरी क्षेत्रों की है.

यह भी पढ़ें:  सोनाक्षी ने खोली बॉलीवुड वालों की पोल, बोलीं- पहले दोस्‍त बनते हैं फिर...

अगर ग्रामीण क्षेत्रों की बात करें इन में से किसी भी शो का कोई असर नहीं दिखता, क्योंकि यहाँ इन में से कोई भी शो टॉप 5 में जगह भी नहीं बना सका. ग्रामीण क्षेत्रों में टॉप 5 में जगह बनाने वाले ज्यादातर धार्मिक शोज हैं. हमेशा की तरह इस बार भी टॉप में दंगल चैनल (Dangal Channel) के शोज रहे हैं. 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' (Baba Aiso Var Dhundo), 'महिमा शनिदेव की' (Mahima Shanidev Ki), 'देवी आदि पराशक्ति' (Devi Adi Parashakti), 'बंदिनी' (Bandani) और 'प्यार की लुकाछुपी' (Pyaar Ki Lukka Chhupi) टॉप 5 में रहे हैं. बात करें बिग बॉस 13 की तो शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे, जबकि आसिम रियाज (Asim Riaz) शो के रनर अप रहे और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तीसरे स्थान पर रहीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 9:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर