Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Breaking- Drugs मामले में कॉमेडियन भारती सिंह हुईं गिरफ्तार, पति हर्ष लिंबाचिया से NCB की पूछताछ जारी

    भारती सिंह (Photo Credit- Viral Bhayani)
    भारती सिंह (Photo Credit- Viral Bhayani)

    ड्रग्स मामले में भारती सिंह (Bharti Singh) को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बताया जा रहा है कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) ने गांजा लेने की बाद एक्सेप्ट की है. इस मामले में हर्ष से NCB की पूछताछ जारी है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 10:39 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. ड्रग्स (Drugs) मामले में जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. उनके घर पर छापे और उन्हें पूछताछ के लिए समन करने के बाद उन्हें शनिवार को ही NCB ने गिरफ्तार (Bharti Singh Arrest) कर लिया है. वहीं इस मामले में भारती के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) से एनसीबी की पूछताछ जारी है. कुछ घंटों पहले ही भारती अपने पति हर्ष के साथ मुंबई स्थित एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं. मीडिया  रिपोर्ट्स की मानें तो हर्ष ने गांजा लेने की बात कबूल की है. वहीं अभी उनसे एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

    इस मामले में  न्यूज एजेंसी की एक रिपोर्ट की मानें तो- एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन हाउस और ऑफिस दोनों जगहों पर छापा मारा है. जहां से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. भारती और हर्ष दोनों ने ही गांजा लेने की बात को कबूल किया है. भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं हर्ष लिंबाचिया से एनसीबी की पूछताछ जारी है.







    इससे पहले आज ही भारती के घर पर एनसीबी ने छापा मारा था. वहीं इस मामले में अब तक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. एनसीबी के दफ्तर के बाहर से दोनों की फोटोज सामने आ चुकी हैं. वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को भारतीय सिंह के अंधेरी इलाके में मौजूद घर पर छापा मारा और वहां से ड्रग्स बरामद की. जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था उस वक्त भारतीय सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज