लाइव टीवी

कपिल शर्मा की पत्नी के बारे में भारती सिंह ने कहीं ऐसी बातें, बताया कैसा है बर्ताव

News18Hindi
Updated: September 16, 2019, 8:56 AM IST
कपिल शर्मा की पत्नी के बारे में भारती सिंह ने कहीं ऐसी बातें, बताया कैसा है बर्ताव
भारती सिंह, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ.

भारती सिंह (Bharti Singh) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का अहम हिस्सा हैं. वह अक्सर शो के रिहर्सल के चक्कर में पूरी टीम के साथ कपिल के घर जाती हैं. इस वजह से वह गिन्नी (Ginni Chatrath) को ज्यादा करीब से जान पाईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 8:56 AM IST
  • Share this:
'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक ऐसा कॉमेडी शो है जिसने लोकप्रियता की ऊंचाइयों को छुआ है. कपिल ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. ना केवल उनकी कॉमेडी बल्कि अपनी टीम के साथ बॉन्डिंग भी दर्शकों को खूब पसंद आती है. अब भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा उनकी टीम का हिस्सा हैं. ये सभी मिलकर अक्सर कपिल के घर जाते हैं और साथ में वक्त बिताते हैं. कभी यहां स्क्रिप्ट पर डिस्कशन होता है तो कभी रिहर्सल लेकिन जब भी गेट टुगेदर होता है अच्छा माहौल बन जाता है. हाल में भारती सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कपिल के घर होने वाली पार्टीज़ और गिन्नी चतरथ  (Ginni Chatrath) के बर्ताव के बारे में बात की.

भारती ने बताया, गिन्नी कपिल शर्मा शो की पूरी टीम का बेहद खयाल रखती हैं. जब भी हम उनके घर जाते हैं तो खाने पीने का पूरा खयाल रखा जाता है. तीन कुक होने के बावजूद वह प्रेग्नेंसी की हालत में भी खुद खड़े रहकर सारा काम देखती हैं.

bharti singh

भारती ने कहा, 'गिन्नी सबकी पसंद का खयाल रखती हैं. हम जब भी वहां जाते हैं तो हमें एक से बढ़कर एक खाना खाने को मिलता है. यह सब गिन्नी खुद मैनेज करती हैं. वह बेहद खुशदिल और प्यारी हैं.' कपिल के बारे में बात करते हुए भारती ने कहा, 'कपिल भैया बेहतरीन शख्स हैं. हर कोई बुरे और कठिन समय से गुजरता है. लेकिन मैं खुश हूं कि उन्होंने शानदार वापसी की.'

बता दें कि गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और उम्मीद है कि दिसंबर तक कपिल के घर में नन्हा मेहमान आएगा. 'कपिल शर्मा शो' के दौरान कई बार कपिल के पापा बनने की चर्चा हो जाती है.

यह भी पढ़ें: KBC 11: 1500 रुपये सैलरी पाने वालीं बबिता टाडे जीतेंगी 1 करोड़, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 8:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...