Home /News /entertainment /

Kapil Sharma बोले- 'पेपरवालों से पता चला था कि डिप्रेशन में हूं, भगवान भला करे उनका'

Kapil Sharma बोले- 'पेपरवालों से पता चला था कि डिप्रेशन में हूं, भगवान भला करे उनका'

कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि वे डिप्रेशन के शिकार थे.
(photo credit- instagram/@
kapilsharma)

कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि वे डिप्रेशन के शिकार थे. (photo credit- instagram/@ kapilsharma)

मशहूर कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा(Comedian Kapil Sharma)  ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वर्ष 2017- 18 के बीच वो बेहद मुश्किल दौर से गुजरे थे. उनका कहना है कि इसे आप डिप्रेशन(Depression) भी कह सकते हैं. साथ में कपिन ने यह भी बताया कि उस कठिन समय में पत्नी गिन्नी(Ginni) ने उन्हें संभाला.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    कॉमेडी के महारथी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो में लोगों खूब हंसाते हैं, मगर यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि क्या इतना जिंदादिल इंसान डिप्रेशन (Depression) का शिकार हो सकता है. इसका जवाब खुद कपिल ने एक इंटरव्यू(Interview) में दिया है. उन्होंने खुलासा किया है कि साल 2017-18 के दरम्यान वे डिप्रेशन से जुझ रहे थे. ऐसी मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने साथ निभाया.

    कपिल शर्मा ने वर्ष 2016 में अपना खुद का शो “द कपिल शर्मा शो”(The Kapil Sharma Show)  लांच किया था. इस शो से कपिल शर्मा सबके चहेते बन गए. टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry ) में उनका बड़ा कद हो गया. शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) जैसे सुपरस्टार के साथ स्टेज शेयर करने लगे. सबकुछ अच्छा चल रहा था, इसी बीच वर्ष 2017 में यह शो ऑफ एयर हो गया.

    “द कपिल शर्मा शो” बंद होने पर कई तरह की खबरे सामने आने लगी. ऐसा बताया गया कि कपिल शूटिंग में देर से पहुंचते हैं. यहां तक कि अजय देवगन और शाहरूख खान(Ajay Devgan and Sha Rukh khan )जैसे बड़े सेलिब्रिटी मेहमानों को भी इंतजार करवाते हैं. शो को उस समय सबसे तगड़ा झटका तब लगा जब एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) के साथ लड़ाई हुई. शो से सुनील निकल गए, जिसका सीधा असर “द कपिल शर्मा शो” की टीआरपी पर पड़ी. और अंत में शो को बंद करना पड़ा.

    शो बंद होने के बाद ऐसी ख़बरे आईं कि कपिल शर्मा डिप्रेशन में हैं. अपने इंटरव्यू में कपिल ने कहा, ‘उस वक्त सबकुछ उनके पक्ष में नकारात्मक चीजे ही हो रही थी. ऐसे कठिन समय में गिन्नी एक मजबूत स्तंभ की तरह मेरे साथ खड़ी रही. उसने मुझसे कहा जनता आपसे प्यार करती है, आपको काम पर वापस जाना चाहिए. आप शो फिर से शुरू करें, आपको अच्छा लगेगा.’

    इस इंटरव्यू में कपिल ने यह भी खुलासा किया, “उनकी मां को उनके मेंटल हेल्थ के बारे में कुछ भी पता नहीं था, क्योंकि वो एक छोटे-से गांव की हैं. मुझे क्या हुआ है, ये मुझे खुद नहीं पता था. ये तो भला हो अखबारवालों का, जिन्होंने ये लिखा ‘कपिल शर्मा हुआ डिप्रेशन के शिकार’, तब मुझे पता चला कि अच्छा मुझे ये हुआ है.

    मुश्किल दौर से निकलने के बाद कपिल शर्मा फिर से लौटे, और साबित कर दिया कि मौजूदा दौर में उनसे टैलेंटड कॉमेडियन और कोई नहीं है. अबतक इस शो ने 5 सौ से ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं.

    .

    Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर