मां के जन्मदिन पर हुई सुलह, कपिल और सुनील के बीच फिर होगी दोस्ती?

मां के जन्मदिन पर हुई सुलह, कपिल और सुनील के बीच फिर होगी दोस्ती?
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

कपिल और सुनील के फैन हमेशा से इन दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं लेकिन अभी तक कोई बात बन नहीं पाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2019, 12:20 PM IST
  • Share this:
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई के बारे में सबको पता है. ये दोनों काफी लंबे समय तक अपने झगड़े को लेकर सुर्खियां में बने हुए थे. हालांकि कपिल और सुनील के फैन हमेशा से इन दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं लेकिन अभी तक कोई बात बन नहीं पाई है. हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ जिसे जानकर इन दोनों के फैंस को खुशी होगी.

दरअसल सुनील ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा काम कर दिया है जिससे लगता है कि आगे चल कर इन दोनों में दोस्ती हो सकती है. हाल ही में कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी. इसके बाद कई लोगों और कपिल के फैंस ने उनके मां को बधाई दी. बस फिर क्या था सुनील ने भी कपिल की मां को जन्मदिन की बधाई दे डाली.

सुनील के इस कदम की तारीफ की जा रही है और ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि आगे चल कर ये दोनों साथ में छोटे पर्दे पर दिख सकते हैं. अब ये भी कहा जा रहा है कि सुनील इस झगड़े को और आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं.



कपिल शादी के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं और उनकी दूसरी पारी काफी धमाकेदार रही है. सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहा कपिल का शो आते ही टीआरपी में छा गया है. वहीं सुनील का शो 'कानपुर वाले खुरानाज' बंद होने की कगार पर है. हालांकि सुनील का कहना है कि वो इस शो को ज्यादा समय नहीं दे सकते क्योंकि वो फिल्म 'भारत' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं इसलिए शो बंद हो रहा है.

ये भी पढ़े: कैमरे के सामने शत्रुघन सिन्हा ने खोला राज, शादी के दौरान अमिताभ बच्चन ने दी थी ये सलाह... 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading