लाइव टीवी

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फोटो, लॉकडाउन में घर से बाहर निकलते ही यूं पड़े पुलिस के डंडे

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 1:14 PM IST
सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फोटो, लॉकडाउन में घर से बाहर निकलते ही यूं पड़े पुलिस के डंडे
सुनील ग्रोवार.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (21 Days Lockdown) लगा हुआ है. लेकिन लगातार ऐसी तस्‍वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें लोग घर से बाहर निकल रहे हैं. अब खुद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ऐसी ही एक तस्‍वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 1:14 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों देश में 21 दिनों के लॉकडाउन (21 Days Lockdown) की घोषणा की गई है. ये लॉकडाउन इस वायरस से लोगों को बचाने के लिए ही लगाया गया है, लेकिन इसके बाद भी लगातार ऐसी तस्‍वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनमें लोग घर से बाहर निकल रहे हैं. यहां तक की कई बार पुलिस पर लोगों को लाठी भी भांजनी पड़ रही है. ऐसे में बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट से लोगों को ये बताने की कोशिश की है कि घर से बाहर न निकले और इस लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें. लेकिन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने लोगों को ये बात कुछ अलग ही अंदाज में बताई है. उन्‍होंने खुद पुलिस से डंडे खाते हुए अपनी तस्‍वीर लोगों के साथ साझा कर दी है.

सुनील ग्रोवर ने एक फोटो शेयर किया है, जिसके एक हिस्‍से में वह सड़क पर चलते और दूसरे हिस्‍से में वह पुलिस के डंडे खाते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर के एक हिस्‍से में लिखा है 'घर से निकलते ही' और दूसरे हिस्‍से में लिखा है 'कुछ दूर चलते ही.' इस तस्‍वीर के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, 'भगवान की खातिर घर में ही रहो.' आप भी देखें ये तस्‍वीर.

 



सुनील ग्रोवर की इस तस्‍वीर पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और लाखों लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. उनका ये मीम लोगों को ये समझाने के लिए है कि इस लॉकडाउन के समय घर पर ही रहें.

कोरोना वायरस पर देश के हालात की बात करें तो बीते 24 घंटे में कोरोना के 95 नए मामले सामने आए. इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 649 हो गई है और ये लगातार बढ़ रही है. वहीं, अब तक इस वायरस से 15 लोगों की जान जा चुकी है. कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया है. आज लॉकडाउन का दूसरा दिन है. पीएम मोदी ने देशवासियों ने अपने घरों में रहने की अपील की है. हालांकि, इस दौरान लोगों को खाने-पीने की चीजों, दूध, दवाओं की सप्लाई होती रहेगी.

ये भी पढ़ें :-

Lock Down में लौटेंगे पुराने दिन, रामायण और महाभारत की होगी वापसी!
Lockdown के बीच नया हार पहन नीना गुप्ता ने किया शोऑफ,बोलीं- सोचा यहीं दिखा दूं
मुंह पर प्लास्टिक बांधकर ऐसा करने लगीं ये एक्ट्रेस, वीडियो देखकर डर गए लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर