लाइव टीवी

सच में सीरियस हुए सुनील ग्रोवर, ट्विटर पर कह डाली इतनी बड़ी बात

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 9:42 AM IST
सच में सीरियस हुए सुनील ग्रोवर, ट्विटर पर कह डाली इतनी बड़ी बात
सुनील ग्रोवर के ट्वीट की तारीफ हो रही हैं.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से दुनिया भर में हाहाकार मचा हुआ है. भारत में भी इसी वजह से लॉकडाउन (lockdown) किया गया है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा. लोगों को उनके घर में रहने की सलाह दी गई है ताकि भारत में इस वायरस की चेन को तोड़ा जा सके. टीवी और फिल्मी सितारे भी लगातार लोगों से ये अपील कर रहे हैं कि वो घर पर रहकर खुद को और दूसरों को भी सुरक्षित करें. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी लगातार इस संकट की घड़ी में सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का मूड लाइट कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में जो उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया जो मजाक नहीं बहुत सीरियस मैसेज है.

लॉकडाउन (Lockdown)14 अप्रैल को खत्म हो रहा है. इसके बाद लॉकडाउन बढ़ेगा या फिर से जारी रहेगा. इस विषय पर केंद्र और राज्य सरकारे लगातार चर्चा कर रही हैं. लेकिन इन सब के बीच सुनील ग्रोवर ने जो ट्वीट किया है, उस ट्वीट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम एक दुनिया में सो गए और दूसरी में उठ गए. अचानक डिज्‍नी मैजिक से बाहर है, पेरिस अब रोमांटिक नहीं रह गया है, न्‍यूयॉर्क खड़ा नहीं हो पा रहा है और मक्‍का खाली है. गले मिलना और किस करना अचानक से हथियार बन गए हैं और परिवारवालों और दोस्‍तों से न मिलना प्‍यार भरा काम हो गया है. अचानक ही आपको लगने लगा कि ताकत, खूबसूरती और पैसा सब किसी काम के नहीं हैं और ये आपको ऑक्‍सीजन नहीं दे सकते, जिसके लिए आप लड़ रहे हैं. दुनिया जीवन को जारी रखती है और यह खूबसूरत है. इसने सिर्फ इंसानों को पिंजरों में डाला है.'



 






उन्होंने आगे लिखा, 'आप जरूरी नहीं है. हवा, धरती, पानी और आकाश आपने बिना भी ठीक हैं. जब आप वापस लौटे, तो ये याद रखें, आप मेरे मेहमान हो, न कि मालिक.'

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुनील ग्रोवर लगातार लोगों को अपने अंदाज में कोरोना वायरस से बचने के लिए गुहार लगा रहे हैं. हाल ही में उन्होने कहा था कि कोरोना बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा हुआ वायरस है. वो तब तक आपके घर नहीं आएगा. जब तक उसे लेने खुद बाहर नहीं निकलते. अपने इस मैसेज से उन्होंने लोगों को घर पर ही रहने की सलाह दी थी.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में फंसी हैं जया बच्चन, बर्थडे पर अभिषेक-श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 9:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading