• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'कॉमेडी सर्कस' फेम सिद्धार्थ सागर को फिर लगी 'ड्रग्स' की लत, मां ने पहुंचाया रिहैब सेंटर

'कॉमेडी सर्कस' फेम सिद्धार्थ सागर को फिर लगी 'ड्रग्स' की लत, मां ने पहुंचाया रिहैब सेंटर

सिद्धार्थ सागर को उनकी मां ने रिहैब सेंटर में भर्ती कराया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः sidharthsagar.official)

सिद्धार्थ सागर को उनकी मां ने रिहैब सेंटर में भर्ती कराया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः sidharthsagar.official)

'कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus)' फेम सिद्धार्थ सागर (Siddharth Sagar) को लेकर जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक एक बार फिर कॉमेडियन को ड्रग्स की लत लग गई है. बताया जा रहा है कि, पुलिस ने सिद्धार्थ सागर को नशे की हालत में पाया जिसके बाद पुलिस ने उनकी मां को फोन किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः टीवी शो ‘कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus)’ से मशहूर हुए कॉमेडियन और एक्टर सिद्धार्थ सागर (Siddharth Sagar) ने अपनी शानदार कॉमेडी से हर किसी का दिल जीता और कामयाबी की ऊंचाइयां देखी हैं. लेकिन, अब सिद्धार्थ सागर को लेकर एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है. सिद्धार्थ सागर को लेकर जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक एक बार फिर कॉमेडियन को ड्रग्स की लत लग गई है. बताया जा रहा है कि, पुलिस ने सिद्धार्थ सागर को नशे की हालत में पाया जिसके बाद पुलिस ने उनकी मां को फोन किया और कॉमेडियन की हालत की जानकारी दी.

    पुलिस से बेटे की हालत के बारे में पता लगने के बाद सिद्धार्थ सागर की मां ने उन्हें एक बार फिर रिहैब सेंटर में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. सिद्धार्थ सागर की मां अलका सागर ने बेटे की हालत के बारे में बात करते हुए बताया कि वह बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार हैं. सिद्धार्थ सागर की मां कहती हैं कि ‘मुझे पुलिस स्टेशन से फोन आया था कि सिद्धार्थ सागर की हालत खराब है और उसे सिर्फ मेरा ही नाम और नंबर याद है. उन्होंने मुझे उसे वहां से ले जाने के लिए कहा.’

    वह आगे कहती हैं- ‘यह दुघत है कि जब भी ऐसी कोई बात आती है, उसका कोई दोस्त या शुभचिंतक उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता. हमेशा उसके माता-पिता ही रहे हैं, लेकिन उसने उनके और अपने परिवार के महत्व को कभी नहीं समझा. मैं उसकी मां और चाहती हूं कि वह इस स्थिति से बाहर निकले.’ पहली बार 2018 में सिद्धार्थ सागर के ड्रग्स लेने की बात पता सामने आई थी. तब मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ सागर ने अपने परिवार और मां पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

    कॉमेडियन का कहना था कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देती थीं. इसके अलावा उन्होंने अपनी मां पर मारपीट, मानसिक प्रताड़ना और उन्हें कैद करके रखने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. सिद्धार्थ सागर लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. सिर्फ अपनी मां या परिवार के साथ ही नहीं, गर्लफ्रेंड सुबोही के साथ उनकी खटपट भी किसी से छिपी नहीं है. एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ सागर पर हिंसा के आरोप भी लगाए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज